राम मंदिर निर्माण में मुस्लिम समाज करें कारसेवा और 11 रुपये का दान : प्रबोधानंद गिरि

देश को 1947 के बाद पहली बार पीएम मोदी, सीएम योगी जैसी सरकार, अब सरकार नहीं तंत्र बदलने की जरूरत : प्रबोधानंद गिरि

By: Satya Prakash

Published: 21 Nov 2020, 06:45 PM IST

अयोध्या : हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरि निजी कार्यक्रम के दौरान अयोध्या पहुंचे जहां उन्होंने राम मंदिर के प्रति अपनी श्रद्धा व्यक्त करते हुए देश के मुसलमानों से भी मंदिर निर्माण के लिए कार सेवा करने और 1111 रुपए दान देने की अपील की साथ ही केंद्र व प्रदेश सरकार को लेकर भी बड़ा बयान दिया है

महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरि बताया कि उत्तर प्रदेश में 1947 के बाद पहली बार योगी आदित्यनाथ जैसा मुख्यमंत्री मिला है। और भारत को पहली बार देश को प्रधानमंत्री मिला है जो अपना त्यौहार सरहद पर मनाता हो। जब तक सरकारी प्रशासन का तंत्र नहीं बदलेगा कब तक देश सुधरने वाला नहीं है।
वही बताया कि हर एक मुसलमानों के पूर्वज राम है वह सभी कन्वर्टेड हिंदू हैं और आज आप सभी मुसलमानों को राम के प्रति श्रद्धा प्रकट करने का अवसर है इसके लिए हर मुसलमान को ₹11 मंदिर निर्माण के लिए दान देना चाहिए यह सद्भावना का पहला कदम होगा अब तक उन्होंने किसी भी प्रकार का इस तरह का कदम नहीं बढ़ाया है 50 साल तक हम उन से निवेदन करते रहे कि आप मुकदमे को वापस ले लो यह मंदिर की जगह है लेकिन वह अपनी हट से 50 वर्षों तक कोर्ट में मुकदमा लड़ते रहे और आज हमने यह मुकदमा जीता है। और भगवान श्री राम की भव्य मंदिर बनने के लिए सभी मुसलमान आगे आए और कारसेवा कर कम से कम ₹11 प्रति व्यक्ति देकर यह बताएं कि हमारे पूर्वज राम है हम राम की संतान हैं।

Show More
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned