script2022 Election Ayodhya : योगी के चुनाव में मुस्लिम भी करेंगे प्रचार | Muslims will also campaign in Yogi's election | Patrika News
अयोध्या

2022 Election Ayodhya : योगी के चुनाव में मुस्लिम भी करेंगे प्रचार

अयोध्या में रहने वाले बाबरी पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा कि योगी के राज में दंगा मुक्त हुआ प्रदेश अब मुसलमान भी उनके साथ

अयोध्याJan 15, 2022 / 12:47 pm

Satya Prakash

योगी के चुनाव में मुस्लिम भी करेंगे प्रचार

योगी के चुनाव में मुस्लिम भी करेंगे प्रचार

अयोध्या। 2010 विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बार अयोध्या से चुनाव लड़ेंगे इसको लेकर अयोध्या के साधु संतों में ही नहीं मुस्लिम समुदाय के लोगों में भी उत्साह है। और उनके इस चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने का भी दावा कर रहे हैं उनके मुताबिक मुख्यमंत्री के अयोध्या से चुनाव लड़ने से और भी सुंदर अयोध्या का विकास होगा।
योगी सरकार में दंगा मुक्त बना प्रदेश : इकबाल

बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी द्वारा योगी आदित्यनाथ के अयोध्या चुनाव लड़ने को लेकर कहा है कि उत्तर प्रदेश की जनता का सहयोग और हिन्दू, मुसलमानों का सहयोग उनके साथ है।क्योंकि इन 5 साल जो काम नही हो पाया जिसका नाम है दंगा।इस सरकार में दंगा मुक्त उत्तर प्रदेश रहा है।आज मुसलमान योगी जी की तारीफ कर रहा है।और वोट भी देगा। इक़बाल ने कहा कि योगी जी का सौभाग्य है जो अयोध्या से चुनाव लड़ने जा रहे हैं।अयोध्या से जिस दिन योगी जी चुनाव लड़ेगे और चुनाव जीतकर दुबारा मुख्यमंत्री बनेंगे।उत्तर प्रदेश की जनता वो चाहे जिस जाति की हो वो खुशहाल रहेगी।
योगी का साथ देंगे अयोध्या के मुस्लिम : इकबाल

वही कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या से चुनाव लड़ने के लिए आते हैं तो उनके चुनाव प्रचार में हम लोग भी शामिल होंगे क्योंकि आज अयोध्या का विकास हो रहा है सड़कें चौड़ी हो रही हैं राम की पैड़ी बन रहा है हवाई अड्डा और बस स्टेशन का निर्माण हो रहा है बहुत ही बड़ा सुंदर रेलवे स्टेशन बन रहा है और आगे भी योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे तो यहां के लोगों के लिए और भी सुविधाएं बढ़ेंगी।

Home / Ayodhya / 2022 Election Ayodhya : योगी के चुनाव में मुस्लिम भी करेंगे प्रचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो