scriptBakrid festival : इकबाल अंसारी ने की अपील प्रतिबंधित जानवरों की ना हो कुर्बानी, गाइडलाइन का करें पालन | Namaz offered in mosques of Ayodhya on occasion of Bakrid | Patrika News

Bakrid festival : इकबाल अंसारी ने की अपील प्रतिबंधित जानवरों की ना हो कुर्बानी, गाइडलाइन का करें पालन

locationअयोध्याPublished: Jul 21, 2021 11:06:51 am

Submitted by:

Satya Prakash

aridबकरीद के मौके पर अयोध्या के मस्जिदों में पढ़ी गई नमाज, देश के लिए मांगी गई दुआ

इकबाल अंसारी ने की अपील प्रतिबंधित जानवरों की ना हो कुर्बानी, गाइडलाइन का करें पालन

इकबाल अंसारी ने की अपील प्रतिबंधित जानवरों की ना हो कुर्बानी, गाइडलाइन का करें पालन

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. कोविड-19 प्रोटोकॉल के बीच अयोध्या के मस्जिदों में नमाज अदा कर दुआ पढ़ी गई और एक दूसरे के गले मिल कर बकरीद की मुबारकबाद दिया। अयोध्या मस्जिद कोटिया में इकबाल अंसारी ने भी गाइड लाइन का पालन करते हुए नमाज अदा कर दुआ मांगी कि कोविड महामारी से देश दुनिया त्रस्त है यह समाप्त हो।
कोविड-19 इनका पालन करते हुए मन जा रहा बकरीद

बकरीद के मौके पर नमाज़ अदा कर इकबाल अंसारी ने देश में शांति और इस महामारी की समाप्ति दुआ मांगी और कहा कि बकरीद का पर्व पूरे दुनिया में मनाया जाता है और हमारे यहां कुर्बानी का रस्मो रिवाज है जो कि पूरी दुनिया में दी जाती है आज सुबह हमारे यहां नमाज अदा किया गया जिसमें देश और दुनिया के हिंदू मुस्लिम व सभी के लिए दुआ करते हैं। कि जो कोई मुल्क में परेशानियां हैं समाप्त हो और यदि हमारा देश खुशहाल है तो हम भी खुशहाल हैं और कोरोना जैसी महामारी को लेकर आज पूरे देश दुनिया में लोगों ने दुआ किया कि यह समाप्त हो और किसी भी प्रकार से आपस में कोई विवाद ना हो, पूरे देश की जनता आपस में मिलजुल कर रहे कोई मत भेद न रहे किसी भी वर्ग हिंदू, मुस्लिम, सिख व ईसाई सभी भाई भाई की तरह रहे। वही कहा कि आज कुर्बानी का दिन है साफ सफाई की होनी चाहिए। वही अपील किया है कि सरकार द्वारा प्रतिबंधित जानवरों की कुर्बानी ना हो सरकार की गाइडलाइन का पालन करें ऐसा कोई कार्य न करें जिससे हमारा पड़ोसी नाराज हो वह चाहे किसी भी बिरादरी का हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो