अयोध्या में संतों की बैठक सरकार पर दबाव बनाने की बनाई जाएगी रणनीति

महंत नृत्य गोपाल दास का बयान मंदिर निर्माण के लिए मोदी को मिला है दूसरा मौका,अपनी ज़िम्मेदारी निभाएं पीएम

By: Satya Prakash

Updated: 27 May 2019, 05:57 PM IST

अयोध्या - केंद्र में भाजपा की सरकार बनते ही एक बार फिर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सुर्खियां बढ़ गई हैं आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने के बयान के बाद अयोध्या में संत भी केंद्र सरकार पर दबाव बनाने का भरपूर प्रयास करेंगे।

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर संत धर्माचार्य 3 जून को महत्वपूर्ण बैठक करने जा रहे हैं जिसमे कई बडे संत व विहिप के केंद्रीय पदाधिकारी भी शामिल होंगे। यह बैठक महंत नृत्य गोपाल दास की अध्यक्षता में उनके आवास मणिराम दास जी की छावनी में होगी

मोहन भागवत के बयान का राम जन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास ने स्वागत किया है। और कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का बयान स्वागत योग्य है। संत धर्माचार्यों ने केंद्र में मोदी की सरकार इसी लिए बनाई है कि वे अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करवा सकें। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का कर्तव्य है कि वह संतो धर्माचार्य और जनता की भावनाओं का ख्याल रखें। राम मंदिर मामले पर महंत नृत्य गोपालदास ने कहा कि जल्द ही संत धर्माचार्य बैठक कर निर्णय लेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दबाव बनाएंगे कि अयोध्या में जल्द से जल्द राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो सके।

pm modi
Show More
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned