Ayodhya : दुर्गा पूजा पंडाल में फायरिंग, एक की मौत, परिजनों ने शव रखकर किया रोड जाम

Ayodhya- एडीजी लखनऊ जोन एस.एन. सबत ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह घटना निजी दुश्मनी के कारण हुई। पांडेय ने बताया कि मृतक का दिन में एक व्यक्ति से विवाद हो गया था। घटना का जल्द से जल्द पता लगाने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।

By: Hariom Dwivedi

Updated: 14 Oct 2021, 07:48 PM IST

अयोध्या. Ayodhya- दुर्गा पंडाल में बुधवार को हुई फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई थी और तीन लोग घायल हो गए थे। आरोपियों की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों ने गुरुवार को देवकाली तिराहे पर युवक का शव रखकर रोड़ जाम कर दिया। प्रशासन के आश्वासन के बाद परिजन माने। एसएसपी अयोध्या शैलेश पांडेय ने बताया कि बुधवार की रात नील गोदाम पूजा पंडाल में दो मोटर साइकिलों पर सवार हमलावर पहुंचे और उन्होंने मनजीत यादव पर गोली चलाई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। उनके बगल में बैठी दो नाबालिग लड़कियों और एक युवक को भी गोली लगी है और उनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों को लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद पंडाल के अंदर अफरातफरी मच गई और हमलावर अपनी बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए। दोनों बाइकों को जब्त कर लिया गया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एडीजी लखनऊ जोन एस.एन. सबत ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह घटना निजी दुश्मनी के कारण हुई। पांडेय ने बताया कि मृतक का दिन में एक व्यक्ति से विवाद हो गया था। घटना का जल्द से जल्द पता लगाने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।

Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned