scriptराहुल गांधी के खिलाफ अयोध्या कोतवाली में परमहंस दास ने दी तहरीर, गांधी परिवार की ही हत्या करने की बताया साजिश | Paramhans Das gave Tahrir against Rahul Gandhi in Kotwali | Patrika News

राहुल गांधी के खिलाफ अयोध्या कोतवाली में परमहंस दास ने दी तहरीर, गांधी परिवार की ही हत्या करने की बताया साजिश

locationअयोध्याPublished: Jan 12, 2023 07:29:35 am

Submitted by:

Satya Prakash

तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास राहुल गांधी का आज एक अजीबोगरीब मामले को लेकर अयोध्या कोतवाली पहुंच गए।

rahul_ke_khilaf_tahrir.jpg
राम नगरी में अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाले परमहंस दास एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के खिलाफ उनकी ही हत्या का मामला दर्ज कराने परमहंस दास अयोध्या कोतवाली पहुंच गए। तर्कों को सुनकर पुलिस भी चौक गए। फिर हाल अयोध्या पुलिस ने तहरीर ले ली है।

राहुल गांधी के खिलाफ कोतवाली में दी तहरीर

परमहंस दास ने तर्क दिया है कि राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने राहुल गांधी को मार दिया है। उनके बयानों को लेकर इस बात का दुख जाहिर किया है, कि कहीं राहुल गांधी का हमशक्ल सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी को मार ना दे।
इसके बाद राहुल गांधी को लेकर बयान देते हुए तर्क दिया कि राहुल गांधी से प्रियंका गांधी की मुलाकात का जो विजुअल सामने आया है। उसको देखकर लगता है कि राहुल गांधी नहीं उनका हमशक्ल ही है।

परमहंस दास ने राहुल गांधी के हमशक्ल होने का किया दावा


महंत परमहंस दास ने इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि आज मुझे एक वीडियो क्लिप मिली है। जिसमें राहुल गांधी की तरह एक हमशक्ल दावा कर रहा है, कि उसने राहुल गांधी की हत्या कर दी है। वह कह रहा है, कि वह राहुल गांधी नहीं है। उसने राहुल गांधी को मार दिया है। तो मैं इस घटना से बहुत आहत हुआ। पूरे राज्य में और पूरे देश में लोग आहत हैं।

परमहंस दास का तर्क गांधी परिवार को खतरा


परमहंस दास ने कहा कि इस बयान पर मुझे बड़ा आघात पहुंचा है। इसलिए आज हमने कोतवाली अयोध्या में तहरीर दी है। मुझे डर है कि कहीं ये प्रियंका वाड्रा और सोनिया गांधी की भी हत्या न कर दे। इससे देश की छवि प्रभावित होगी।

यह भी पढ़ें

2024 में एक तरफ अयोध्या में विराजे जाएंगे रामलला, दूसरी तरफ सरकार ने बनाया पूरे देश के लिए नया प्लान


परमहंस दास ने पुलिस से कार्रवाई की मांग


कोतवाली में दी गई तहरीर में विविध कार्यवाही की मांग किया है। कहा की विवेचना करके जो भी धाराएं पर बने हैं। वह लगनी चाहिए। इसकी हरकतें भी बड़ी अजीबोगरीब है। कभी यह संघ के कार्यकर्ताओं कौरव बताते हैं। जिस तरह से इनकी हरकत देखने को मिल रही है। अयोध्या कोतवाल मनोज कुमार ने इस मामले को लेकर उच्च अधिकारियों की आदेश मिलने की बात कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो