scriptपीएम मोदी ने पूरा हुआ सपना : लाभार्थी | PM Modi fulfilled the dream beneficiary | Patrika News

पीएम मोदी ने पूरा हुआ सपना : लाभार्थी

locationअयोध्याPublished: Jan 20, 2021 03:52:48 pm

Submitted by:

Satya Prakash

प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थी कुमकुम देवी ने कहा घर मिलने के बाद पीएम मोदी से बात कर खिल उठा आंगन

पीएम मोदी ने पूरा हुआ सपना : लाभार्थी

पीएम मोदी ने पूरा हुआ सपना : लाभार्थी

अयोध्या : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना की हकीकत को परखने के लिए अयोध्या के मसौधा ब्लॉक मुमताज नगर के रहने वाली लाभार्थी कुमकुम देवी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जानकारी ली है।
प्रदेश में पंचायत चुनाव की तैयारी जोरों पर है तो वही भाजपा चुनाव में सफल भागीदारी को लेकर प्रदेश व केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं पर मंथन शुरू कर दिया है। जिसको लेकर प्रदेश के 5 जिलों में लाभार्थियों से प्रधानमंत्री आवास योजना की हकीकत को जानने के लिए लाभार्थियों से जानकारी ली है तो वहीं अयोध्या में भी केंद्र सरकार द्वारा दिए गए योजना के तहत दिए जा रहे सुविधा की हकीकत को परखने के लिए ग्रामीण क्षेत्र के मसौदा ब्लाक स्थित मुमताज नगर गांव की लाभार्थी कुमकुम देवी से वर्चुअल माध्यम से वार्ता कर जानकारी ली।
जिसके बाद लाभार्थी कुमकुम देवी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत के बाद खुशी व्यक्त की है। कहा कि हमारे लिए यह एक सपना था लेकिन आज प्रधानमंत्री के माध्यम से ही घर मिल सका है इसके लिए हमें कहीं दौड़ना नहीं पड़ा है पहले हम अपने परिवार के साथ छप्पर के घर में रहते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो