scriptअयोध्या के दीपोत्सव में शामिल होंगे पीएम मोदी | PM Modi will attend the festival of Ayodhya | Patrika News

अयोध्या के दीपोत्सव में शामिल होंगे पीएम मोदी

locationअयोध्याPublished: Nov 07, 2020 10:04:29 am

Submitted by:

Satya Prakash

भगवान श्री राम के राज्याभिषेक के आयोजन में वर्चुअल के माध्यम से बनेंगे दीपोत्सव का हिस्सा

अयोध्या के दीपोत्सव में शामिल होंगे पीएम मोदी

अयोध्या के दीपोत्सव में शामिल होंगे पीएम मोदी,अयोध्या के दीपोत्सव में शामिल होंगे पीएम मोदी,अयोध्या के दीपोत्सव में शामिल होंगे पीएम मोदी

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या में होने वाले दीपोत्सव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वर्चुवल रूप से शामिल होंगे। और इस दौरान भगवान श्री राम के राज्याभिषेक के हिस्सा बनेंगे साथ ही वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अयोध्या वासियों को संबोधन करते हुए कई बड़े सौगात भी दे सकते हैं।
राम नगरी अयोध्या में मंदिर निर्माण के साथ पहली बार होने वाले दीपक के आयोजन ऐतिहासिक बनाए जाने की तैयारी है और इस बार सरयू घाट स्थित राम की पैड़ी राम कथा पार्क के साथ रामजन्मभूमि परिसर में भी भव्य आयोजन किया जाएगा। 5 अगस्त को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिलान्यास के लिए अयोध्या पहुंचे थे तो वहीं अब अयोध्या की परंपरा के अनुसार मनाई जा रही दीपोत्सव के आयोजन में भी पीएम मोदी हिस्सा होंगे लेकिन इस बार वह अयोध्या नहीं पहुंचेंगे बल्कि वर्चुअल माध्यम से उत्सव में शामिल होते हुए भगवान श्रीराम का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी दीपोत्सव के दौरान अयोध्या को कई सौगात भी दे सकते हैं लेकिन अभी इस कार्यक्रम पर संशय बरकरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो