scriptपीएम मोदी के जन्मदिन पर राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने रामनगरी में लगाई झाड़ू | PM Narendra Modi Birthday Celebration In Ayodhya | Patrika News

पीएम मोदी के जन्मदिन पर राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने रामनगरी में लगाई झाड़ू

locationअयोध्याPublished: Sep 17, 2017 11:25:50 am

सियासी बयान देने से नही चूके कटियार कहा कांग्रेस की वंशवादी राजनीति को खत्म किया है पीएम मोदी ने

PM Narendra Modi Birthday Celebration In Ayodhya
अयोध्या . राम की नगरी अयोध्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा देश के प्रधानमंत्रनरेंद्र मोदी के 67 वे जन्मदिन दिवस के अवसर पर सफाई अभियान चलाया गया . भाजपा के कार्यकर्ताओं ने राज्यसभा सांसद विनय कटियार व रुदौली के विधायक रामचंद्र यादव के नेतृत्व में जानकी घाट क्षेत्र में झाड़ू लगाकर स्वच्छता अभियान चलाया गया . फिर अयोध्या नगर के जानकी घाट स्थित डांडिया मंदिर पर सभी कार्यकर्ताओं ने एकत्र होकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया और कार्यकर्ताओं को मिठाइयां भी बांटी गई. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 67वें जन्म दिन के अवसर पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पूर्व सांसद साकेतवासी मंहत विश्वनाथ दास शास्त्री के मंदिर से जानकी घाट प्राथमिक विद्यालय तक स्वछता अभियान चलाया गया .
सियासी बयान देने से नही चूके कटियार कहा कांग्रेस की वंशवादी राजनीति को खत्म किया है पीएम मोदी ने

इस अवसर पर राज्य सभा सांसद विनय कटियार ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर हमें संकल्प लेना है कि हम समाज को स्वस्थ, स्वच्छ और ईमानदार बनाये.मोदी जी ने किसान, मजदूर, व्यवसाइयों के साथ सभी वर्गों के लिए ऐतिहासिक काम किया है,वंशवादी परम्परा को समाप्त किया है,वहीँ राहुल गांधी के वंशवाद वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कटियार ने कहा कांग्रेस की वंशवादी परम्परा को मोदी जी ने खत्म किया और देश को आगे बढाया है. इस दौरान उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि स्वच्छता अभियान को नगर के सभी क्षेत्रों में चलाकर नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाएं बनाया जाए . मीडिया से बात करते हुए विनय कटियार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 67 वे जन्मदिन दिवस के मौके पर पूरे देश में सफाई अभियान चलाया जा रहा है जिस गांव के अंदर शौचालय नहीं हुआ करते थे अब वहाँ शौचालय का निर्माण कराया जा रहा है मोदी जी ने चाहा था कि सबका साथ सबका विकास हो और यहां सभी भाई चारे के साथ रह रहे है . इस कार्यक्रम के दौरान प्रदेश कार्य समिति के सदस्य अभिषेक मिश्रा कमलाकांत सुंदरम बीडी द्विवेदी रमाकांत विश्वकर्मा आलोक मिश्रा रत्नेश मिश्रा नंदलाल गुप्ता रमेश तिवारी के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो