scriptबड़ी खबर : अयोध्या में परिक्रमा मार्ग पर पुलिस ने बीटीसी परीक्षार्थी को रोका. | Police stopped BTC examiner on Parikrama Marg in Ayodhya. | Patrika News

बड़ी खबर : अयोध्या में परिक्रमा मार्ग पर पुलिस ने बीटीसी परीक्षार्थी को रोका.

locationअयोध्याPublished: Nov 25, 2020 12:27:05 pm

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या में चल रहे पंचकोशी परिक्रमा के कारण बाधित हुई व्यवस्था

 अयोध्या में परिक्रमा मार्ग पर पुलिस ने बीटीसी परीक्षार्थी को रोका.

अयोध्या में परिक्रमा मार्ग पर पुलिस ने बीटीसी परीक्षार्थी को रोका.

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या में चल रहे पंचकोशी परिक्रमा में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों द्वारा अभद्रता का मामला सामने आया है। बीटीसी की परीक्षा देने अपने पिता के साथ जा रही छात्रा को परिक्रमा का हवाला देते हुए रूप दिया गया। वही रेलवे, नगर निगम अन्य विभागों में तैनात कर्मचारियों को ड्यूटी पर जाने का मामला भी रहा। इस दौरान पुलिस अधिकारियों व नागरिकों के बीच काफी गहमा गहमी भी बनी। जिसकी जानकारी उच्च अधिकारियों की मिलने के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने आवश्यक लोगों को छोड़ा गया।
अयोध्या में चल रहे पंचकोशी परिक्रमा मार्ग उदया चौराहे पर उन्नाव जिले से ड्यूटी पर अयोध्या में आये सीओ ने स्थानीय जनता,परिक्रमा में कर रहे श्रद्धालुओं के साथ अभद्रता किया।सीओ की अभद्रता का शिकार, बीटीसी की परीक्षा देने जा रही छात्रा, जिला अस्पताल में इलाज के लिए जा रहे मरीज, रेलवे व नगरनिगम के कर्मचारि को होना पड़ा।यही नही स्थानीय मीडिया कर्मी भी उनकी अभद्रता का शिकार होना पड़ा।जिसकी वजह से पंचकोसी परिक्रमा चौराहे पर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए।पंचकोसी परिक्रमा मार्ग उदया चौराहे पर दोनो तरफ लंबा जाम लग गया । मामला जिलाधिकारी अनुज कुमार झा और डीआईजी दीपक कुमार के संज्ञान में आया तो तत्काल मेला अधिकारी एडीएम सिटी वैभव शर्मा और एसपी सिटी विजयपाल सिंह को मौके पर भेजा गया। उनके पहुचने पर मामला सम्हला। दोनो तरह लगे जाम को छोड़ा गया।जाम में फसे मरीज को और बीटीसी की परीक्षा देने जा रही छात्रा को भी जाने दिया गया और समय समय पर परिक्रमा की कम भीड़ को देखते हुए उनको रोक कर अयोध्या मार्ग में फसे लोगो को कुछ कुछ दरों में निकालने का प्रबंध किया जा रहा है।उदया चौराहे पर एडिश्नल एसपी को तैनात भी किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो