scriptमहामंडलेश्वर प्रबोधानंद गिरी ने कहा महाराष्ट्र की राजनीति में हिंदुत्व पर है निशाना (उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे का विवाद) | Prabodhanand Giri said Hindutva is targeted in Maharashtra politics | Patrika News

महामंडलेश्वर प्रबोधानंद गिरी ने कहा महाराष्ट्र की राजनीति में हिंदुत्व पर है निशाना (उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे का विवाद)

locationअयोध्याPublished: Jun 26, 2022 11:31:03 pm

Submitted by:

Satya Prakash

जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर प्रमोद आनंद गिरि ने शिवसेना को रावण की सेना बताया है और उद्धव ठाकरे को रावण की संज्ञा दी है।

महामंडलेश्वर प्रबोधानंद गिरी ने कहा महाराष्ट्र की राजनीति में हिंदुत्व पर है निशाना (उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे का विवाद)

महामंडलेश्वर प्रबोधानंद गिरी ने कहा महाराष्ट्र की राजनीति में हिंदुत्व पर है निशाना (उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे का विवाद)

अयोध्या. महाराष्ट्र में चल रहे सियासत जंग को लेकर महामंडलेश्वर प्रबोध आनंद गिरि ने हिंदुत्व के नाम पर खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है इस दौरान उन्होंने शिवसेना को रावण की सेना और उद्धव ठाकरे को रावण की संज्ञा भी दी तो वही उद्धव ठाकरे से अलग होकर एकनाथ शिंदे के द्वारा किए जा रहे हिंदुत्व के दावे को भी झूठा बताया कहा यह सिर्फ अपनी सीट को बचाने के लिए है।
महाराष्ट्र की राजनीति में हिंदुत्व पर निशाना : प्रबोधानंद गिरी

महाराष्ट्र की सियासत में ऐसा क्या हो गया कि अब संत समाज शिवसेना के विरोध में उद्धव ठाकरे को रावण बताने लगे हैं. आज अयोध्या पहुंचे हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पंच दशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधनानंद गिरि ने शिवसेना को रावण की सेना बताते हुए उद्धव ठाकरे को रावण की संज्ञा दी है. दरसल महाराष्ट्र के पालघर में हुए संत की हत्या के कारण आज वह अपने पाप का परिणाम भोग रहे हैं। उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे व उद्धव ठाकरे एक ही थाली के चट्टे बट्टे है। वह सिर्फ अपनी सीट को सुरक्षित रखने के लिए इस प्रकार कार्य करने का काम किया है। उन्हें ही हिंदुत्व से कोई लेना देना नही है। और कहां की ढाई वर्ष तक सत्ता की मलाई खाने के बाद अब उनको हिंदुत्व की याद आई है यह हिंदुत्व उस समय कहा था जब पालघर में एक संत की निर्मम हत्या कर दी गई तब एकनाथ शिंदे जाऊं से जुड़े लोग क्यों नहीं आवाज उठाई जहां सिर्फ एक ड्रामा है।
यूपी में बाबा का बुलडोजर बना भगवान का अवतार

वही उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा अपराधियों और माफियाओं पर कार्रवाई के तहत चलाए जा रहे बुलडोजर को लेकर राम का अवतार होने की बात कहते हुए कहा कि बाबा जी का बुलडोजर वास्तव में उत्तर प्रदेश के लिए भगवान साबित हो रहा है। जो गुंडे किसी की नहीं सुनते थे किसी के घर पर धावा बोल देते थे लूट करते थे हत्या करते थे और हिंदुओं का उत्पीड़न करते थे आज पता लग रहा है की गिनती कर कर के बुलडोजर उनके घर पर जा रहा है। बुलडोजर नहीं उत्तर प्रदेश की गुंडागर्दी खत्म कर दी जब पूरे देश में हनुमान जी के जन्मोत्सव पर स्थान स्थान पर पत्थर फेंके जा रहे थे लेकिन उत्तर प्रदेश में एक भी स्थान पर इस प्रकार का हरकत करने का दुस्साहस किसी ने नहीं किया। यह बुलडोजर की कार्रवाई राम का अवतार लेकर आया है जहां से गुजर जाता है वहां पर राक्षस साफ हो जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो