scriptराम मंदिर निर्माण में राष्ट्रपति ने दिए 5 लाख 100 का दान | President donated 5 lakh 100 in construction of Ram temple | Patrika News

राम मंदिर निर्माण में राष्ट्रपति ने दिए 5 लाख 100 का दान

locationअयोध्याPublished: Jan 15, 2021 12:43:41 pm

Submitted by:

Satya Prakash

देश के प्रथम नागरिक राष्ट्रपति से प्रारंभ हुआ निधि समर्पण अभियान

राम मंदिर निर्माण में राष्ट्रपति ने दिए 5 लाख 100 का दान

राम मंदिर निर्माण में राष्ट्रपति ने दिए 5 लाख 100 का दान

अयोध्या : राम मंदिर निर्माण को लेकर निधि समर्पण अभियान में देश के प्रथम नागरिक के रूप में महामहिम राष्ट्रपति ने 5 लाख 100 रुपये समर्पित कर शुरुआत की है इस दौरान विश्व हिंदू परिषद के कार्यवाहक अध्यक्ष आलोक कुमार व श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरी राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे।
श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरि ने जानकारी देते हुए बताया कि देश के प्रथम नागरिक होने के नाते यह इच्छा थी कि महामहिम राष्ट्रपति के हाथों इस अभियान की शुरुआत की जाए जिसके लिए आज हम लोग राष्ट्रपति भवन आए हैं। जहां महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात के दौरान इस कार्य की सराहना करते हुए मंदिर निर्माण मैं अपनी जिम्मेदारी समझते हुए 5 लाख 1 सौ रुपये समर्पित किया है। और और इस अभियान की शुरुआत की शुभकामनाएं दी है और या कहा है कि जो आज मैं धनराशि प्रदान कर रहा हूं इस धन निश्चित रूप से भगवान के भव्य और सुंदर मंदिर के कार्य के लिए उपयोग करेंगे। कहा कि आज इस अभियान की शुरुआत हुई है और माघ पूर्णिमा 27 फरवरी तक चलेगी इस दौरान देश के प्रत्येक घर तक पहुंचने का लक्ष्य है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो