राम जानकी खटला मंदिर में पुजारी को जहरीली पदार्थ खिलाकर चोरी

मंदिर के गर्भगृह तक नही पहुंच सका चोर, पुलिस जांच में जुटी

By: Satya Prakash

Updated: 12 Jun 2021, 05:13 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. राम नगरी में हनुमान कुंड ( Hanuman Kund ) के पास स्थित रामानुज सम्प्रदाय से जुड़ा प्राचीन राम जानकी ( Ram Janki ) खटला मंदिर के पुजारी को जहरीली पदार्थ खिलाकर लाखों की चोरी करने का मामला सामने आते ही हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस इस घटना की जांच की जा रही है।

मंदिर पुजारी को खिलाया जहरीली पदार्थ

अयोध्या ( Ayodhya ) कोतवाली क्षेत्र हनुमान कुंड के पास स्थित राम जानकी खटला मंदिर में पुजारी मोरारी पांडेय को पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया उसके बाद रात्रि में लाखों रुपये सहित जरूरी कागजात उठा ले गया लेकिन मंदिर का दरवाजा न खोल पाने के कारण भगवान के गर्भ गृह में रखे समान सुरक्षित रहा। वहीं इसकी जानकारी तब हुई जब सुबह पुजारी देर तक नही उठे और न ही पूजा पाठ किया तो मंदिर में रहने वाले छात्र मोनू ने वृंदावन मंदिर के महंत व पुलिस को सूचना दी। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने पुजारी को अस्पताल भी भर्ती कराया है।

मन्दिर के गर्भगृह तक नहीं पहुँच सका चोर

इस घटना की जानकारी देते हुए मोनू ने बताया की कल शाम के व्यक्ति में आया था वह काफी देर तक रहा इस दौरान गरम पानी भी मंगाया और भोजन भी किया जिसके बाद पुजारी से बात करने के लिए कमरे गया था काफी देर बात चीत होने के कारण हम लोग सोने चले गए सुबह जम दरवाजा बाहर बंद देखा और मंदिर में भी पूजा अर्चना नही हुआ था तो इसकी जानकारी वृंदावन मंदिर के महन्त को दिया गया। जिसके बाद पुलिस पहुंची। वहीं बताया कि मंदिर के 6 कमरों के ताले टूटे हुए थे और रुपये सहित सभी जरूरी कागजात सहित अन्य समान गायब रहा लेकिन मंदिर का गर्भगृह सुरक्षित है।

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned