scriptश्री रामलला के पुजारी को लगा कोरोना वैक्सीन का पहला डोज | Priest of Sri Ramlala gets first dose of corona vaccine | Patrika News

श्री रामलला के पुजारी को लगा कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

locationअयोध्याPublished: Mar 10, 2021 02:31:12 pm

Submitted by:

Satya Prakash

राम जन्मभूमि परिसर में तैनात सुरक्षा के जवानों को वैक्सीन का टीका लगाए जाने के बाद अब पुजारियों को दिया जा रहा डोज

श्री रामलला के पुजारी को लगा गया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

श्री रामलला के पुजारी को लगा गया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. राम मंदिर निर्माण के साथ रामलला के दर्शन के लिए लगातार बढ़ रहे श्रद्धालुओं की संख्या को देखते हुए राम जन्मभूमि परिसर की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मचारियों को कोरोना का टीका लगाए जाने के बाद अब पुजारी ने भी टीका लगवाया है।
रामजन्मभूमि परिसर में विराजमान भगवान श्री राम लला के दर्शन के लिए लगातार बन रहे श्रद्धालुओं की संख्या को देखते हुए मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने आज श्री राम अस्पताल में कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवा। मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बताया कि कोरोना महामारी से बहुत से लोग परेशान हुए और बहुत लोगों ने कष्ट भी उठाया जिसको देखते हुए सरकार ने करुणा महामारी को समाप्त करने के लिए वैज्ञानिकों ने वैक्सीन बनाई है इससे बहुत लोगों को लाभ मिल रहा है और मैं श्री रामलला के मुख्य पुजारी हूं जिसके कारण तमाम लोगों से हमारा संपर्क होता है इसलिए रामजन्मभूमि परिषद के अधिकारियों के निर्देश पर कोरोना का टीका लगवाया है। वही बताया कि राम लला के दर्शन के लिए हजारों लोग आते हैं ऐसे में बहुत ही आवश्यक है कि सब की सुरक्षा को देखते हुए वैक्सीन का टीका लगवाना। जिसका रामजन्मभूमि परिसर में लगे सुरक्षा की जवान हो गया पुजारी सभी को टीका लगना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो