scriptरामनगरी पहुंचे रावण अयोध्या वासियों का किया तारीफ, नीट और पुलिस वालों को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान | Patrika News
अयोध्या

रामनगरी पहुंचे रावण अयोध्या वासियों का किया तारीफ, नीट और पुलिस वालों को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान

यूपी के नगीना लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित आजाद समाज पार्टी के सांसद चंद्रशेखर आजाद रावण रामनगरी अयोध्या पहुंचे। उन्होंने अयोध्या वासियों की जमकर तारीफ किया तथा पुलिस और नीट परीक्षा को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया।

अयोध्याJun 13, 2024 / 05:12 pm

Mahendra Tiwari

Ayodhya, Azad Samaj Party, Azad Samaj Party Kanshi Ram, Chandrashekhar Azad

नगीना लोकसभा सीट से सांसद चंद्रशेखर आजाद रावण

अयोध्या पहुंचे चंद्रशेखर आजाद रावण ने बीजेपी की हार पर उन्होंने अयोध्या वासियों की जमकर तारीफ किया। नीट परीक्षा और चिलचिलाती धूप में ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों को लेकर बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि अयोध्या के लोगों ने यह साबित कर दिया है कि चुनाव में धर्म की बात नहीं मुद्दों की बात होनी चाहिए।
नगीना लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद चंद्रशेखर आजाद रावण गुरुवार को अयोध्या पहुंचे। अयोध्या वासियों की तारीफ करते हुए कहा कि इन्होंने साबित कर दिया कि चुनाव में अब धर्म नहीं मुद्दों की बात होनी चाहिए। चिलचिलाती धूप में ड्यूटी कर रहे पुलिस बल के लिए उन्होंने चिंता व्यक्त किया। रावण ने कहा कि पुलिस वालों से सिर्फ 8 घंटे की ड्यूटी लेनी चाहिए। इन्हें सप्ताह में एक दिन छुट्टी दिया जाए। बॉर्डर स्कीम समाप्त किया जाए। उन्होंने कहा कि यह मुद्दा हम संसद में उठाएंगे। नीट की परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर उन्‍होंने कहा कि अगर गड़बड़ी हुई तो सड़कों पर आंदोलन होगा। बता दें कि दिल्ली से लखनऊ की फ्लाइट निरस्त होने के बाद चंद्रशेखर आजाद दिल्ली से अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचे थे। उसके बाद वह सड़क मार्ग से लखनऊ के लिए रवाना हुए। लेकिन इससे पहले उन्होंने अयोध्या के कई मुद्दों को लेकर अपनी राय खुल कर रखा। अयोध्या में बीजेपी की हार पर उन्होंने लोगों को बधाइयां देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में अयोध्या वासियों ने बहुत बड़ा काम किया है। इसका संदेश दूर तक गया है। चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि धर्म अब राजनीति से दूर रहे तो ज्यादा अच्छा होगा। अब बेरोजगारी महंगाई पर बात होनी चाहिए। धर्म मनुष्य का व्यक्तिगत अधिकार है। कोई किसी धर्म में आस्था रखें। लेकिन इसे राजनीति से ना जोड़ा जाए। उन्होंने कहा कि अग्नि वीर योजना के खिलाफ हम लोग शुरू से हैं। कहा कि अग्नि वीर योजना के जरिए सेना का मनोबल डाउन हुआ है। सब कुछ ठेकेदारी पर नहीं चलेगा। सरकार यदि इस पर गंभीर हो तो बहुत अच्छा होगा। बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी हालत सब लोग जानते हैं। सरकार कैसे बन गई। 400 पार का नारा दिया था ढाई सौ भी नहीं पहुंच पाए।

Hindi News/ Ayodhya / रामनगरी पहुंचे रावण अयोध्या वासियों का किया तारीफ, नीट और पुलिस वालों को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो