अयोध्या पहुंचे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री पर राजू दास का बड़ा आरोप

हनुमानगढ़ी के मुख्य पुजारी राजूदास ने कहा चुनाव आते ही याद आये राम

By: Satya Prakash

Published: 13 Sep 2021, 07:53 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या। तिरंगा यात्रा से पूर्व रामलला की शरण में पहुंचे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया को हनुमानगढ़ी के मुख्यपूजारी राजू दास ने कालनेमि संज्ञा दी डाली। उन्होंने कहा कि चुनावी डर के सभी राजनीतिक दल भगवान राम की शरण मे पहुंच रहे हैं, ऐसा तब हो रहा जब अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण हो रहा है। उन्होंने कहा जब राममंदिर के लिये समर्थन की बात थी तब यही लोग सवाल उठाते थे कि राममंदिर बनकर क्या होगा लेकिन चुनाव के भय से राम की शरण में आ रहे हैं।

देश विरोधी ताकतों का समर्थन करने वाले देश विरोधी : परमहंस दास

इसी के साथ तपस्वी छावनी के परमहंस दास ने कहा कि देश विरोधी नारे लगाने वालों का समर्थन करने वाले लोगों को बगैर मांफी मांगे तिरंगा यात्रा निकालने का हक़ नहीं है। क्योंकि देश विरोधी ताकतों का समर्थन करने वाले भी देश विरोधी होते हैं, उन्होंने कहा कि अब जब चुनाव का समय समीप आ रहा है तो सभी राजनीतिक दलों राम और राममंदिर याद आ रहा है, उन्होंने कहा देश की जनता ऐसे लोगों के बहकावे नहीं आने वाली है और यदि जनता इनको चुनाव में सबक सिखाएगी।

आम आदमी पार्टी की तिरंगा यात्रा कल

14 सितंबर को होने वाली आम आदमी पार्टी की तिरंगा संकल्प यात्रा से पूर्व आम आदमी पार्टी को संतों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। तो वही आम आदमी पार्टी को भरोसा है कि प्रदेश की जनता का उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है, और आने वाले विधानसभा चुनाव में यही जनता उनके समर्थन में रह कर उन्हें जिताएगी।

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned