राम भरोसे 2022 चुनाव में उतरेगी हिंदू महासभा, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया बड़ा ऐलान

छतरी यात्रा लेकर अयोध्या पहुंचे हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 2022 में बहुमत के साथ सरकार बनाने का किया दावा

By: Satya Prakash

Published: 05 Feb 2021, 07:05 PM IST

अयोध्या : हिन्दू महासभा धार्मिक कार्यक्रमों के माध्यम से प्रदेश में राम के भरोशे 2022 की तैयारी शुरू कर दी है। और हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 2022 में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का दावा किया है। दरसल राम राज्य की स्थापना का संकल्प को लेकर अयोध्या पहुंची छतरी यात्रा में माध्यम से राम के भरोसे चुनाव लड़ने की तैयारी है।

हिन्दू महासभा अयोध्या से 2022 के चुनाव के लिए ताल ठोक दिया है। जिसको लेकर आज हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष त्रिदंडी स्वामी के नेतृत्व में प्रदेश के सभी पदाधिकारी छतरी यात्रा के तहत अयोध्या पहुंचे जहां से राम राज्य की स्थापना के साथ 2022 के चुनाव में अपने उम्मीवारों की उतारे की घोषणा की है। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष त्रिदंडी देव, प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी, उपाध्यक्ष आत्मा राम तिवारी, कार्यकारी अध्यक्ष रविन्द्र कुमार, महिला प्रदेश अध्यक्ष बबिता यादव, रमेश बाबु तमिलनाडु प्रभारी, राष्ट्रीय प्रवक्ता कल्पात्री मौजूद रहे।

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष त्रिदंडी स्वामी ने कहा कि 2022 चुनाव की तैयारी है और पूर्ण बहुमत के साथ हिंदू महासभा सरकार बनाने जा रही है।
वही प्रदेश अध्यक्ष ऋषि कुमार त्रिवेदी ने कहां की इस समय प्रदेश में 2022 की तैयारी की जा रही है जिसको लेकर सभी जिलों में अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ अध्यक्षों को नियुक्त किया गया है इसमें से काफी संख्या में प्रकोष्ठ अध्यक्ष आज अयोध्या आए हुए हैं।

Show More
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned