scriptRam Mandir Amrit Bharat train also reached Ayodhya Dham | Ram Mandir: अमृत भारत ट्रेन अयोध्या धाम पहुंची, प्रधानमंत्री के फ्लीट का हुआ रिहर्सल | Patrika News

Ram Mandir: अमृत भारत ट्रेन अयोध्या धाम पहुंची, प्रधानमंत्री के फ्लीट का हुआ रिहर्सल

locationअयोध्याPublished: Dec 29, 2023 03:30:37 pm

Submitted by:

Aman Pandey

Ram Mandir: शनिवार को प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर ड्रोन उड़ाकर रिहर्सल किया गया। लता मंगेशकर चौक से राम पथ और धर्मपथ पर ड्रोन उड़ाया गया। उधर, रेलवे बोर्ड की अध्यक्ष जय वर्मा अयोध्या धाम स्टेशन पहुंची। अमृत भारत ट्रेन भी अयोध्या धाम रेलवे जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंच गई है।

Ram Mandir Amrit Bharat train also reached Ayodhya Dham
Ram Mandir: प्रधानमंत्री मोदी के आने से पहले सुरक्षा कर्मियों ने शुक्रवार को रिहर्सल किया। प्रधानमंत्री का फ्लीट अयोध्या एयरपोर्ट के गेट नंबर 3 से निकला, जो हाईवे होते हुए धर्मपथ और रामपथ के रास्ते टेढ़ी बाजार होकर अयोध्या रेलवे स्टेशन पर पहुंचा।
फ्लीट में करीब 50 से ज्यादा गाड़ियां थी। इस दौरान हाइवे समेत फ्लीट के गुजरने वाले मार्ग को खाली कर लिया गया। धर्मपथ और रामपथ पर सड़क के दोनों किनारो पर बेरिकेडिंग लगा दी गई है। गली कूंचों से भी लोगों को सड़क पर निकलने नहीं दिया जा रहा है। एयरपोर्ट व रेलवे स्टेशन पर भारी सुरक्षा बल तैनात है। पूरी अयोध्या को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।
राम नगरी में सुरक्षा को लेकर ड्रोन के जरिए परखी चौकसी। कल प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर ड्रोन उड़ाकर रिहर्सल किया गया। लता मंगेशकर चौक से राम पथ और धर्मपथ पर ड्रोन उड़ाया गया। उधर, रेलवे बोर्ड की अध्यक्ष जय वर्मा अयोध्या धाम स्टेशन पहुंची। अमृत भारत ट्रेन भी अयोध्या धाम रेलवे जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंच गई है।
केशव मौर्य ने चलाया सफाई अभियान
प्रधानमंत्री के अयोध्या आगमन से पूर्व उनके अभिनंदन और रोड शो में पहुंचने के लिए आज अयोध्या धाम के टेढ़ी बाजार चौराहे पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने जनसंपर्क कर स्वच्छता अभियान चलाया।

ट्रेंडिंग वीडियो