बड़ी खबर : अयोध्या में विकास के नाम पर लगाई जा रही राम मूर्ति : इकबाल अंसारी

बड़ी खबर : अयोध्या में विकास के नाम पर लगाई जा रही राम मूर्ति : इकबाल अंसारी

Satya Prakash | Updated: 23 Jul 2019, 10:07:28 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

बाबरी मस्जिद विवाद के मुद्दई इकबाल अंसारी का बयान राम की मूर्ति के साथ अयोध्या के जर्जर मंदिरों का भी रखे ध्यान

अयोध्या : भगवान श्री राम की प्रतिमा लगाए जाने की योजना पर बाबरी मस्जिद विवाद के मुद्दई इकबाल अंसारी ने सवाल खड़ा कर दिया हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या में विकास के नाम पर राम की मूर्ति लगाई जा रही हैं। जो कि 10 किलोमीटर दूरी से भी दिखाई देगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा सरयू तट पर विश्व की सबसे ऊंची भगवान श्री राम की प्रतिमा लगाए जाने की योजना बनाई हैं जिसका शिलान्यास राम नवमी पर किये जाएगा। लेकिन इस योजना को लेकर इकबाल अंसारी ने आरोप लगाया हैं कि विकास के नाम पर राम मूर्ति लगाई जा रही है यह मूर्ति अयोध्या से 10 किलोमीटर दूरी से भी देखी जा सकती हैं। वहीं बताया कि मूर्ति लगाने के साथ बहुत से कमियां हैं जो दिखाई दे रही हैं अयोध्या में बहुत सी जर्जर मंदिरें व सड़के हैं जिनका का बुरा हाल हैं। इस पर भी सरकार को ध्यान देंना चाहिए । अयोध्या के विकास के साथ रहने वाले गरीबों के बारे में भी सरकार को सोचना चाहिए। जब रोजगार के साथ बढ़ेंगे तो ही यहां के लोगो का विकास होगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned