scriptAyodhya : फिल्मी सितारों की रामलीला में दिखेंगे अयोध्या के राम | Ram of Ayodhya will be seen in Ramlila of film stars | Patrika News

Ayodhya : फिल्मी सितारों की रामलीला में दिखेंगे अयोध्या के राम

locationअयोध्याPublished: Jul 28, 2021 11:26:37 pm

Submitted by:

Satya Prakash

वर्चुअल रामलीला में अयोध्या के कलाकार ही निभाएंगे राम और लक्ष्मण का किरदार

फिल्मी सितारों की रामलीला में दिखेंगे अयोध्या के राम

फिल्मी सितारों की रामलीला में दिखेंगे अयोध्या के राम

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. राम नगरी अयोध्या में 6 अक्टूबर से प्रारंभ हो रही फिल्मी कलाकारों की रामलीला में अयोध्या के ही राम नजर आएंगे। दरअसल इस बार होने वाली वर्चुवल रामलीला में जहां अलग-अलग भूमिका में फिल्मी अभिनेता अपना किरदार निभा रहे हैं तो वहीं भगवान श्रीराम व लक्ष्मण की भूमिका निभाने के लिए अयोध्या के आर्टिस्ट शामिल किये जाने का निर्णय लिया गया है।
अयोध्या की रामलीला करेंगे फिल्मी सितारे

दिल्ली के मेरी मां फाउंडेशन के बैनर तले दूसरी बार अयोध्या में वर्चुअल रामलीला का आयोजन किए जाने की तैयारी है। यह आयोजन 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक शाम 7:00 बजे से 10:00 बजे तक चलेगा। अयोध्या में होने वाली रामलीला में फिल्म अभिनेता व सांसद मनोज तिवारी कई भूमिका में होंगे तो वहीं शहबाज खान रावण, बिंदु दारा सिंह हनुमान जी असरानी जी नारद मुनि, रजा मुराद कुंभकरण, शक्ति कपूर अहिरावण, रवि किशन परशुराम शीबा खान मंदोदरी, अमिता नांगिया कैकयी, कैप्टन राज माथुर भरत, अवतार गिल विभीषण और राकेश बेदी बालि के किरदार में नजर आएंगे। लेकिन राम और लक्ष्मण का किरदार निभाने के लिए अयोध्या के ही आर्टिस्ट को शामिल किया जाएगा। जिसके लिए कई कलाकारों से संपर्क किया गया है।
अयोध्या में फिर होगी वर्चुवल रामलीला

अयोध्या की रामलीला के आयोजक सुभाष मलिक ने बताया कि इस बार अयोध्या शहीद भगत राम और लक्ष्मण का रोल निभाने वाली आर्टिस्ट को रखा जाएगा वही स्थान को लेकर चल रहे मंथन को भी जल्द ही फाइनल कर तैयारी शुरू कर दी जाएगी वही बताया कि रामलीला के आयोजन को लेकर फिल्म स्टारों ने रियल पर्ल शुरू कर दिया है। और इस बार पहले से ही अधिक भव्यता से इस पूरे रामलीला का आयोजन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो