script

श्री रामलला का दर्शन करने पहुंचे रामलीला के राम

locationअयोध्याPublished: Oct 10, 2021 07:39:48 pm

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या की रामलीला में राम की भूमिका निभा रहे राहुल बुच्चर, फ़िल्म अभिनेता राकेश बेदी ने राम जन्मभूमि पर श्री रामलला का किया दर्शन, कहा ऐसे ही बढ़ता रहेगा अयोध्या की रामलीला

श्री रामलला का दर्शन करने पहुंचे रामलीला के राम

श्री रामलला का दर्शन करने पहुंचे रामलीला के राम

अयोध्या। देश दुनिया में बुराई पर अच्छाई की जीत और असत्य पर सत्य व धर्म का अधर्म पर विजय संदेश देने के लिए रामलीला का आयोजन किया जाता है। राम नगरी अयोध्या के लक्ष्मण किला की मैदान में चल रहे बॉलीवुड स्टारों की वर्चुअल रामलीला में भगवान राम को वनवास मिलने के बाद अब देश दनिया से बुराई का अंत और राक्षसों की सर्वनाश करने से पहले अयोध्या की रामलीला के राम राहुल बुच्चर ने आशीर्वाद लेने के लिए रामलीला का पोषाक धारण किए हुए श्री राम जन्म स्थान पहुंचे। जहां श्री रामलला से आशीर्वाद मांगा।
विश्व भर मे 20 करोड़ दर्शक देख रहे रामलीला

अयोध्या की रामलीला में राम की भूमिका निभा रहे राहुल बुच्चर ने बताया कि राम के इस पोशाक के साथ श्री रामलला का दर्शन करें। इसे भी आशीर्वाद मिलेगा और बहुत दूर तक जाएगा । और अब अयोध्या की रामलीला बहुत भव्य होने वाली है। आज विश्व भर में 20 करोड़ लोगों ने देखा है। ऐसे ही और भव्य यह रामलीला होती जाएगी। तो वही समाज में धर्म और जाति के साथ खेल रहे देश भावना को लेकर कहा कि रामलीला के राम अब एक ही चीज सोच रहे हैं राम तुम्हें है तुम ही में रावण दोनों तुम्हारे अब किस से तुमको क्या लेना है यह निर्णय भी है तुम्हारे, राम सत्य हैं तो रावण भी है सत्य, लेकिन सत्य हो मीठा ही ऐसा सदा नहीं होगा कड़वे सत्य सुनाना भी काम तुम्हारा है इतिहास, इसीलिए तो रखो यह राम की रामायण अपने पास।

ट्रेंडिंग वीडियो