script

राममय वातावरण में शुरू होगा राम मंदिर निर्माण

locationअयोध्याPublished: Jan 12, 2020 06:38:24 pm

Submitted by:

Satya Prakash

-श्री सीताराम आध्यात्मिक जागरण मंच द्वारा गांव गांव में शुरू होगा अभियान -अयोध्या के राम की पैड़ी पर सैकड़ों की संख्या में राम भक्तों ने किया 7 लाख श्री राम नाम का जप-इस आयोजन में बिना परमिशन के उड़ाया गया ड्रोन

राममय वातावरण के साथ अयोध्या में शुरू होगा राम मंदिर निर्माण

राममय वातावरण के साथ अयोध्या में शुरू होगा राम मंदिर निर्माण

अयोध्या : राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण से पहले राममय वातावरण बनाने के लिए अयोध्या से अभियान की शुरूवात हुई। श्री सीताराम आध्यात्मिक जागरण मंच द्वारा राम की पैड़ी पर सैकड़ों की संख्या पहुंचे रामभक्तों ने 7 लाख से अधिक श्री राम नाम जप का पाठ किया। इस दौरान नगर में लगे धारा 144 के बावजूद बिना परमिशन के ड्रोन कैमरा भी उड़ाया गया।
देेश भर में धार्मिक वातावरण बनाये जाने के साथ अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य प्रारम्भ किया जाएगा। जिसकी शुरुवात अयोध्या से की गई है राम की पैड़ी पर श्री सीताराम आध्यात्मिक जागरण मंच के द्वारा शहर, नगर, ब्लाक व गांव गांव तक भगवान श्री सीताराम नाम जप व उनके आदर्शों का व्याख्यान किया जाएगा। इस दौरान अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह, बीकापुर के विधायिका शोभा देवी, कल्पत्री जी महाराज, हरिओम तिवारी, मुकेश तोलानी सहित सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए। तो वहीं ड्रोन कैमरा के माध्यम से रिकॉर्डिंग भी की गई प्रशासन ने ड्रोन कैमरा को लेकर परमिशन न लेने की बात कही है कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी,

इस कार्यक्रम के आयोजक तिवारी मंदिर के महंत गिरीश पति त्रिपाठी ने बताया कि राम मंदिर निर्माण में अब कोई संशय नही है। इस लिए राम मंदिर के साथ राममय वातावरण बनाए जाने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिससे अयोध्या आने वाले श्रद्धालु व पर्यटक राम के अस्तित्व को पूरी तरह समझ सकें। इसके लिए अयोध्या सहित ब्लाक व गांव गांव श्री सीताराम नाम जप कराया जाएगा।
वही सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से अयोध्या सहित पूरे देश में धार्मिक वातावरण बने। इसके लिए गांव गांव जा कर भगवान श्री राम के आदर्शों को लोगो के अंदर समाहित कर सके इसके लिए यह अभियान चलाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो