scriptराम मंदिर निर्माण में टाटा कंस्ट्रक्शन को भी मिलेगी अहम जिम्मेदारी, निर्णय कल | Ram temple Tata construction also an important responsibility in building | Patrika News

राम मंदिर निर्माण में टाटा कंस्ट्रक्शन को भी मिलेगी अहम जिम्मेदारी, निर्णय कल

locationअयोध्याPublished: Oct 30, 2020 05:46:57 pm

Submitted by:

Satya Prakash

राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र ने बुलाई बैठक, जल्द शुरू होगा पाइलिंग का कार्य

राम मंदिर निर्माण में टाटा कंस्ट्रक्शन को भी मिलेगी अहम जिम्मेदारी, निर्णय कल

राम मंदिर निर्माण में टाटा कंस्ट्रक्शन को भी मिलेगी अहम जिम्मेदारी, निर्णय कल

अयोध्या : राम मंदिर निर्माण टाटा कंस्ट्रक्शन कंपनी को भी अहम जिम्मेदारी मिल सकती है निर्माण समिति की दो दिवसीय बैठक कि पहले दिन निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र ने एलएंडटी व टाटा कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारियों के साथ बैठक की। जिसमें श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय के साथ ट्रस्ट के कई सदस्य भी मौजूद रहे।
राम मंदिर निर्माण की प्रगति रिपोर्ट को लेकर निर्माण समिति की बैठक अयोध्या के सर्किट हाउस में किया गया। इस बैठक में मंदिर निर्माण से जुड़े कई अहम बिंदुओं पर चर्चा की गई इसके साथ ही निर्माण कार्य से जुड़े l&t कंपनी व पाइलिंग टेस्टिंग के लिए आए चेन्नई आईटीआई के एक्सपर्टो से रिपोर्ट मांगी गई इस दौरान मौजूद टाटा कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारियों से भी पिलर के मजबूती व फाउंडेशन बनाए जाने पर राय भी लिया गया। माना जा रहा है कि मंदिर निर्माण में एलएंडटी के साथ अब टाटा कंपनी को भी अहम जिम्मेदारी मिल सकती है। ट्रस्ट के इस बैठक में टाटा कंपनी के अधिकारियों के शामिल होने की बात का इशारा करता है हालांकि इस मामले में ट्रस्ट और निर्माण समिति का कोई भी सदस्य खुलकर बोलने को तैयार नहीं है । निर्माण समिति की बैठक के बाद ट्रस्ट के सदस्य डॉ अनिल मिश्रा ने बताया कि इस बैठक में मंदिर निर्माण से जुड़े संबंधित प्रगति रिपोर्ट के साथ अन्य कई विषय पर चर्चा की गई है यह दो दिवसीय बैठक में अंतिम निर्णय के बाद जानकारी दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो