Covid मरीजों को ऑक्सीजन देंगा राम मंदिर ट्रस्ट

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट मेडिकल कालेज में ऑक्सीजन के 2 प्लांट लगाए जाने के लिए दिया 55 लाख की पहली किस्त

By: Satya Prakash

Published: 22 Apr 2021, 07:14 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. Covid संक्रमण से आज पूरा देश खतरे में है। और अब श्री रामलला अपने भक्तों को ऑक्सीजन देने की व्यवस्था बना रहे है जिसकी शुरुवात भी अयोध्या से कर दी है। दरसल जनपद में संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में ऑक्सीजन की कमी भी देखी जा रही है जिसको लेकर अब श्री राम मंदिर निर्माण कर रहे श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने भी अपना हाथ आगे बढ़ा दिया है। जनपद के मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाने के लिए 55 लाख रुपए का योगदान दिया है तो वहीं स्थानीय जनप्रतिनिधियों में भी विधायक ने 55 लाख रुपए तो वहीं सांसद द्वारा एक करोड़ नौ लाख रुपए की धनराशि दी है।

राम नगरी अयोध्या में कोरोनावायरस की संख्या बढ़ती जा रही है लगभग 2000 से अधिक एक्टिव केस है। तो वही लगातार बढ़ रहे संक्रमण के कारण जनपद में ऑक्सीजन की कमी के कारण मरीज दम तोड़ रहे हैं जिसको लेकर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने गाजियाबाद के झिलमिल कंपनी को अयोध्या के दशरथ मेडिकल कालेज में 2 प्लांट लगाए जाने के लिए पहली किश्त लगभग 55 लाख रुपये ट्रस्ट ने भेज दिया है। ट्रस्ट के महासचिव चम्पतराय के मुताबिक मानव और जन कल्याण के लिए ट्रस्ट के द्वारा यह फैसला लिया गया है। कहा कि आज की आवश्यकता ऑक्सीजन थी।

अयोध्या जनपद के सभी प्रमुख अस्पतालों में अब ऑक्सीजन की कमी नही होने दिया जाएगा अयोध्या के विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने 55 लाख व सांसद लल्लू सिंह ने श्री राम हॉस्पिटल, जिला अस्पताल, जिला महिला अस्पताल व मेडिकल कालेज में मेडिकल ऑक्सीजन सप्लाई सिस्टम मॉडल नंबर MOSS-450 CAPICITY 45LMP लगाएं जाने के लिए 1 करोड़ नौ लाख 98 हजार 400 रुपये दिया है। जिसके लिए जिलाधिकारी को पत्र के माध्यम से जानकारी दी।

Ram Mandir
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned