scriptवेदांती ने आजम को कहा- ‘आतंकियों का सरगना’, लगाए गंभीर आरोप | Ram Vilas Vedanti targets over Samajwadi Party Leader Azam Khan | Patrika News

वेदांती ने आजम को कहा- ‘आतंकियों का सरगना’, लगाए गंभीर आरोप

locationअयोध्याPublished: Jul 13, 2017 01:02:00 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद और श्रीराम जन्मभूमि के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. रामविलास वेदांती ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के खिलाफ बड़ा बयान दिया है।

Ram Vilas Vedanti

Ram Vilas Vedanti

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद और श्रीराम जन्मभूमि के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. रामविलास वेदांती ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने आजम खान को आतंकियों का सरगना बताया है।

श्रीराम जन्मभूमि के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. रामविलास वेदांती ने आजम खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान उन्होंने यूपी और कश्मीरी आतंकियों को आर्थिक मदद पहुंचाई थी। वह यहीं नहीं रुके उन्होंने आजम खान के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग तक कर डाली। वेदांती ने कहा कि सीबीआई जांच के बाद आजम की सच्चाई सबके सामने आ जाएगी।

हाल ही में आजम खान ने सेना पर विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उनकी चौतरफा आलोचना हुई थी। हालांकि, सेना पर दिए बयान मामले में आजम खान ने सफाई देते हुए कहा था कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। उनका मकसद ये नहीं था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो