धर्म बदलकर युवती के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

-सोशल मीडिया चैटिंग में फंसी युवती पहुंची अयोध्या

- युवती का आरोप युवक ने गुप्ता गेस्ट हाउस के मालिक के साथ मिलकर किया गुमराह

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या में बेहद शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया इसमें एक युवती ने गैर समुदाय के युवक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने अयोध्या कोतवाली में मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। आरोपी युवक अपना नाम बदलकर सोनभद्र की युवती से ऑनलाइन चैटिंग के माध्यम से संपर्क बनाया था।

वर्तमान समय में सोशल मीडिया फेसबुक ट्विटर और इंस्टाग्राम का क्रेज बढ़ गया है और हर कोई सोशल मिडिया का इस्तेमाल कर रहे है। सोशल मीडिया का दुष्प्रभाव ऐसा है कि लोग सोशल साइटों के माध्यम से ठगी का शिकार हो रहे हैं। और इसी सोशल मीडिया से प्रभावित होकर प्रेम का सहित अन्य कई मामलों में फसाए जा रहे हैं। ऐसा ही मामला अयोध्या में मिला एक युवती के साथ एक गैर समुदाय के युवक ने धोखाधड़ी कर अपने प्रेम जाल में फंसाया और बीते 22 सितंबर को युवती अयोध्या आई तो युवक बशीर अहमद उर्फ दीपक वर्मा ने उस लड़की को एक अयोध्या में नया घाट क्षेत्र स्थित गुप्ता गेस्ट हाउस में ले जाकर रोका और शादी का के झांसे में लेकर यौन शोषण भी किया जिसके बाद प्रेेमी युवक ने युवती को लखनऊ के ठाकुरगंज में लगभग 6 माह उस युवती को कमरा किराए पर लेकर रखा। लेकिन युवती के गर्भवती होने से शादी का दबाव बनाने पर युवक छोड़कर फरार हो गया जिसके बाद अयोध्या पहुंची युवती ने तफ्तीश की तो उसको पता चला कि दीपक वर्मा एक गैर समुदाय का युवक है जिसने नाम बदलकर के उसको अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसका यौन शोषण किया पीड़िता ने ठगी जाने के बाद पुलिस को सूचना दी उसके बाद युवती ने युवक के बारे में पता किया तो युवक बशीर आलम अयोध्या के बाबू बाजार का रहने वाला था और वह पहले से शादीशुदा भी था। इसके बाद युवती ने प्रार्थना पत्र दिया जिसमें युवक के खिलाफ धारा 376 वह अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

युवती की माने तो अयोध्या में रहने वाले खुर्शीद अहमद उर्फ दीपक वर्मा वाह नया घाट क्षेत्र स्थित गुप्ता गेस्ट हाउस द्वारा इस प्रकार से महिलाओं के साथ जघन्य अपराध करने का रैकेट चला रहे हैं। और गर्भवती युवती को जबरन अबॉर्शन कराने पर भी मजबूर किया गया था।
अयोध्या सीओ अमर सिंह के मुताबिक युवती के द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र के अनुसार मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है फिलहाल इस मामले को लेकर जांच की जा रही है।

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned