महिलाओं पर हो रहे अत्याचार से व्यथित हुआ मन तो स्कूली छात्रा रश्मि ने लिख दी किताब

महिलाओं पर हो रहे अत्याचार से व्यथित हुआ मन तो स्कूली छात्रा रश्मि ने लिख दी किताब

Anoop Kumar | Updated: 09 Jul 2019, 06:37:13 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा पर बेहद गम्भीर,एडीजी रेणुका मिश्रा ने छात्राओं को दिए सुरक्षा सम्बन्धी टिप्स

अयोध्या : महिलाओं व बालिकाओं पर हो रहे अपराधों को लेकर अयोध्या के अवध विश्वविद्यालय के सभागार में एक गोष्ठी आयोजित की गई।गोष्ठी में प्रदेश की एडीजी पुलिस रिक्रूटमेंट व प्रमोशन बोर्ड रेणुका मिश्रा ने छात्राओं को सुरक्षा के टिप्स दिए। इस दौरान रेणुका मिश्रा ने छात्राओं को सजग करते हुए अपनी सुरक्षा के बेहतरीन टिप्स भी दिए। आए दिन महिलाओं व बालिकाओं पर हो रहे अपराधों को लेकर प्रदेश सरकार गंभीर है। महिलाओं और बालिकाओं को सजग करने के लिए आज अयोध्या के अवध विश्वविद्यालय में मंडलीय गोष्ठी आयोजित की गई जिसमें प्रदेश की एडीजी पुलिस रिक्रूटमेंट व प्रमोशन बोर्ड रेणुका मिश्रा भी शामिल हुई।

ये भी पढ़ें - Big Breaking : अयोध्या विवाद में आया एक अहम् मोड़, जल्द फैसले को लेकर एक पक्षकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की नई याचिका

प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा पर बेहद गम्भीर,एडीजी रेणुका मिश्रा ने छात्राओं को दिए सुरक्षा सम्बन्धी टिप्स

एडीजी ने छात्राओं को अपनी सुरक्षा के लिए टिप्स भी दिए। गोष्ठी में शहर की कई स्कूलों की सैकड़ों छात्राएं शामिल हुई। डीआरएम पब्लिक स्कूल की छात्रा रश्मि शुक्ला ने बालिका सुरक्षा पर लिखी पुस्तक एडीजी रेणुका मिश्रा को भेंट की इस दौरान एडीजी ने छात्रा रश्मि शुक्ला की जमकर तारीफ भी की।छात्रा ने बालिकाओं पर हो रहे अपराधों की सुरक्षा पर अपने विचार भी रखें।गोष्ठी में अयोध्या मंडल के अयोध्या बाराबंकी अमेठी सुल्तानपुर अंबेडकरनगर के सभी अधिकारी मौजूद रहे।अयोध्या रेंज के आईजी संजीव गुप्ता व अयोध्या के एसएसपी आशीष तिवारी ने भी बालिकाओं की सुरक्षा के टिप्स दिए।

ये भी पढ़ें - गाँव के ही दो शैतानो ने अंजाम दी घिनौनी वारदात मासूम को सुला दिया था मौत की नींद

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned