scriptकोरोना महामारी में भी कोटेदार खा रहे गरीबों का राशन | Ration to the poor who are eating potted in the Corona epidemic | Patrika News

कोरोना महामारी में भी कोटेदार खा रहे गरीबों का राशन

locationअयोध्याPublished: Sep 22, 2020 10:04:27 pm

Submitted by:

Satya Prakash

कोटेदार के खिलाफ लामबंद हुए ग्रामीण, जल्द हो सकती है कार्यवाही

कोरोना महामारी में भी कोटेदार खा रहे गरीबों का राशन

कोरोना महामारी में भी कोटेदार खा रहे गरीबों का राशन

अयोध्या : मिल्कीपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम कुंभी में कोटेदार के कार्य व्यवहार से ग्रामीण तंग आ चुके हैं। ग्राम पंचायत कुंभी के आधे दर्जन ग्रामीणों ने उप जिला अधिकारी मिल्कीपुर को शिकायती पत्र देकर उचित दर विक्रेता की दुकान का लाइसेंस निरस्त करने की मांग की है।
ग्रामीण सुशीला देवी ने बताया कि उनके गांव का कोटेदार संदीप यादव जब लोग राशन लेने जाते हैं तो दबंगई करता है। उन्होंने बताया कि महीने में एकाध बार कभी फ्री वाला तो कभी पैसे वाला राशन देता है। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों बार राशन की मांग करने पर कहता है जहां करना है जाकर शिकायत कर लो। मेरा कोई कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा। कोटेदार की इस हरकत से ग्रामीण तंग आ चुके हैं। जबकि लॉकडाउन के दौरान सरकार का निर्देश था कि किसी भी गरीब को राशन की वजह से दिक्कत न हो। इसलिए महीने में दो बार राशन उपलब्ध कराने की व्यवस्था की गई थी। लेकिन इसके बावजूद यह कोटेदार सरकार के सारे नियम निर्देश की धज्जियां उड़ाते हुए अपनी दबंगई के बल पर कार्य कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो