scriptबहू ने सास और नंद पर किया कातिलाना हमला, पुलिस ने बहु के खिलाफ किया केस | Revolutionary daughter in law attacked mother in law in Ayodhya | Patrika News

बहू ने सास और नंद पर किया कातिलाना हमला, पुलिस ने बहु के खिलाफ किया केस

locationअयोध्याPublished: Feb 01, 2023 11:27:52 am

Submitted by:

Satya Prakash

रुदौली थाना क्षेत्र में एक ही परिवार में रहने वाले सास नंद और बहू में नहाने के लिए हुआ झगड़ा

नहाने के दौरान सास और बहू में हुआ विवाद

नहाने के दौरान सास और बहू में हुआ विवाद

अयोध्या जनपद के रूदौली में रहने वाले एक परिवार में एक क्रांतिकारी बहू ने अपनी सांस व नंद को कुल्हाडी से मारकर लहूलुहान कर दिया। परिजनों ने घायल सास और नंद को अस्पताल में भर्ती कराया है।
कुल्हाड़ी से कातिलाना हमला कर किया घायल

मामला एक ही नल पर नहाने को लेकर सास और बहू में विवाद हो गया था। इसी को लेकर दोनों पक्ष यानी बहू और सास दोनों में हाथापाई हुई थी।
इसी दौरान बहू ने सास व नंद पर हमला कर कुल्हाडी से सास के सर पर मारकर लहूलुहान कर दिया। बहू के इस खूनी कांड के बाद परिवार में हंगामा मच गया।

परिजनों ने पुलिस को दी जानकारी
कोतवाली रूदौली क्षेत्र के शुजागंज पुलिस चौकी अंतर्गत मानपुर निवासी देवकी प्रसाद पुत्र रामकिशोर यादव की बहू गीता पत्नी वीरेन्द्र तथा बेटी गुड़िया एवम पत्नी के मध्य नल पर नहाने के लेकर आपस मे विवाद हो गया था।
स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा इलाज

विवाद इतना बढ़ गया कि बहु ने अपनी सास और नन्द पर कुल्हाड़ी से वार कर लहूलुहान कर दिया। घायल हुई सास तथा नन्द को उपचार के लिए निकटतम अस्पताल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैरनपुर में भर्ती कराया गया। जहां सास की हालत गंभीर बताई जा रही है।
गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

घटना को लेकर परिजनों ने स्थानीय थाना रूदौली में लिखित तहरीर दिया तहरीर मिलते ही बहु के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी की माने तो इस घटना की जांच कराई जा रही है। क्यों की यह मामला पारिवारिक है। लेकिन धारदार हथियार हमला किया गया है । इसलिए मुकदमा पंजीकृत कर लिया अगया है ।

ट्रेंडिंग वीडियो