script19 अक्टूबर को संघ प्रमुख मोहन भागवत और दत्तात्रेय होसबोले करेंगे श्रीरामलला के दर्शन, 3 दिन तक अयोध्या में प्रवास | rss chief mohan bhagwat and dattatrey hosbole in ayodhya shriramlala | Patrika News

19 अक्टूबर को संघ प्रमुख मोहन भागवत और दत्तात्रेय होसबोले करेंगे श्रीरामलला के दर्शन, 3 दिन तक अयोध्या में प्रवास

locationअयोध्याPublished: Oct 16, 2021 03:59:58 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि दर्शन के लिए आरएसएस चीफ़ मोहन भगवत और दत्तात्रेय होसबोले का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इस दौरान वो श्रीरामलला के दर्शन के साथ साथ वहाँ सामाजिक संगठन के एक कार्यक्रम में भी भाग लेंगे। इस दौरान तीन दिनों तक प्रवास करेंगे। सूत्रों के अनुसार वो विश्व हिन्दू परिषद के क्षेत्रीय कार्यालय में भी पदाधकारियों से मुलाक़ात कर सकते हैं।

Rss Chief Mohan Bhagwat Birthday

Rss Chief Mohan Bhagwat Birthday

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

अयोध्या. उत्तर प्रदेश में अपने 3 दिवसीय दौरे के दौरान संघ प्रमुख मोहन भागवत का अयोध्या में रहेंगे। 19 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक संघ प्रमुख मोहन भागवत और सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले अयोध्या में रहेंगे। अखिल भारतीय शारीरिक वर्ग कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। संघ से जुड़े सूत्रों के अनुसार मोहन भागवत और दत्तात्रेय होसबोले अपने तीन दिवसीय दौरे पर कई सामाजिक और राजनैतिक विषयों पर चर्चा करेंगे। वहीं मंदिर निर्माण स्थल पर जाकर कार्यों को भी देखेंगे।
श्रीराम जन्मभूमि दर्शन के बाद ही करेंगे कार्यक्रम में शिरकत

संघ प्रमुख मोहन भागवत और दत्तात्रेय होसबोले अयोध्या दौरे के दौरान 19 अक्टूबर को पहले श्रीरामजन्मभूमि जाकर श्रीरामलला के दर्शन करेंगे। उसके बाद ही कार्यक्रम में शिरकत करेंगे । इस दौरान विश्व हिन्दू परिषद कार्यशाला में संघ से जुड़े पदाधिकारियों से मुलाक़ात करेंगे।
श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट से जुड़े पदाधिकारीयों से भी हो सकती है मुलाक़ात

आरएसएस चीफ़ भगवत और दत्तात्रेय होसबोले के अयोध्या टूर के दौरान श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट से जुड़े पड़धकारियों से भी मुलाक़ात की संभावनाएं हैं। ट्रस्ट के द्वारा खरीदी जानें वाली ज़मीनों के विवाद में कई प्रमुख नाम आने से पदाधिकारियों से मुलाक़ात का ये पहला मौका हो सकता है। हालांकि इसकी संभावनाएं अभी बहुत कम ही बताई जा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो