scriptराम मंदिर ट्रस्ट पर भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर हनुमानगढ़ी के पुजारी का बयान, कहा- हो जांच | Saints came in support of Ram Mandir Trust | Patrika News

राम मंदिर ट्रस्ट पर भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर हनुमानगढ़ी के पुजारी का बयान, कहा- हो जांच

locationअयोध्याPublished: Jun 13, 2021 11:06:14 pm

Submitted by:

Satya Prakash

हनुमानगढ़ी के पुजारी ने कहा कि झूठे निकले आरोप, तो 50 करोड़ का करेंगे मानहानि का दावा

राम मंदिर ट्रस्ट पर भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर हनुमानगढ़ी के पुजारी का बयान, कहा- हो जांच

राम मंदिर ट्रस्ट पर भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर हनुमानगढ़ी के पुजारी का बयान, कहा- हो जांच

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.
अयोध्या. आप सांसद संजय सिंह और सपा नेता द्वारा राम मंदिर ट्रस्ट पर लगे आरोप के बाद अयोध्या के संत ट्रस्ट के पक्ष में उतर आए हैं। अयोध्या हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के आरोप पर कहा है की वित्तीय अनियमितता को लेकर जो आरोप उन्होंने लगाए हैं वह बहुत बड़े आरोप हैं। इसलिए मैं मांग करता हूं कि मामले की उच्चस्तरीय जांच हो। जांच में जो भी लोग आरोपी पाए जाएं, उन्हें बक्शा ना जाए।
पुजारी राजूदास ने यह भी कहा कि यदि जांच में आरोप सही नहीं पाए गए तो संजय सिंह पर 50 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा करूंगा। केंद्र व प्रदेश सरकार के साथ राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट से मांग करूंगा कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जाए। जांच में जो दोषी पाया जाता है, उन पर कार्रवाई की जाए क्योंकि यह हिंदू जनमानस द्वारा दिया गया पैसा है। देश के हर एक व्यक्ति का इसमें योगदान है। इस पैसे का किसी भी प्रकार से दुरुपयोग नहीं होना चाहिए।
ट्रस्ट पर लगे आरोप को लेकर की जाएगी स्टडी
वहीं इस मामले को लेकर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने अभी कुछ भी स्पष्ट जवाब देने से मना किया है लेकिन ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने साफ कहा कि हम पर 100 वर्षों से आरोप लगते रहे हैं और महात्मा गांधी के भी हत्या के आरोप लगे हैं। और इस आरोप से हम कोई चिंता नहीं करते हैं. इस पूरे प्रकरण पर स्टडी की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो