script

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भड़के संत व विहिप, कहा यूपी से समाप्त हो जाएगा अस्तित्व

locationअयोध्याPublished: May 19, 2022 05:51:53 pm

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या के संतों ने कहा राम भक्तों पर गोलियां चलाने वाले से हिन्दू किसी प्रकार की आशा न करे क्यों कि अब मुसलमान बन गए अखिलेश

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भड़के संत व विहिप, कहा यूपी से समाप्त हो जाएगा अस्तित्व

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भड़के संत व विहिप, कहा यूपी से समाप्त हो जाएगा अस्तित्व

अयोध्या. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा हिंदू देवी देवताओं पर विवादित टिप्पणी के जाने के बाद विश्व हिंदू परिषद व अयोध्या के साधु संतो ने नाराजगी जाहिर की है और उनके ऊपर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है। अयोध्या के संतो के मुताबिक अयोध्या में राम भक्तों पर गोलियां चलाने वाले से हिन्दू किसी प्रकार की आशा नही किया जा सकता है। क्यों कि वह अब मुसलमान हो गए है। वही विहिप के प्रांतीय मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने कहा कि उनके ही पिता ने अयोध्या में राम भक्तों पर गोलियां चलवाई थी। यहीं नही संतों को जेल भेजा और मंदिर निर्माण को रोकने के लिए पूर्व में पत्थरों को आने से रोक दिया था।
सैफई में डांस कराने वाले कैसे बोलेंगे राम की बात

विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने कहा कि जिसके पिता ने अयोध्या को रक्तरंजित किया और निरीह राम भक्तों पर गोलियां चलाई पुत्र अखिलेश ने भगवान राम के काम में विघ्न उत्पन्न करने का प्रयास किया रामलला के पत्थरों की आपूर्ति पर प्रतिबंध लगा दिया 84 कोसी परिक्रमा के दरमियान संत समाज को जेल में डाल दिया इस तरह का जघन्य पाप करने वालों के मुंह से यही निकलेगा यह तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले लोग हैं इनको आध्यात्म और धार्मिक मान्यताओं के बारे में नहीं पता है भगवान विष्णु कृष्ण समेत 33 कोटि देवी देवता पीपल के वृक्ष में वास करते है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और उनके सुप्रीमो की श्रद्धा वोट बैंक में हो सकती है लेकिन हमारी श्रद्धा पीपल भगवा ध्वज मूर्तियों में है हमलावर होते हुए कहा कि वह पाखंड कर सकते हैं क्योंकि उन्हें वोट लेना है भारत का सवा सौ करोड़ हिंदू समाज आस्था में विश्वास रखता है सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की मंशा है कि तुष्टीकरण की राजनीति हम करेंगे और हमारा वोट बैंक मजबूत होगा लेकिन अब यह होने वाला नहीं है भारत जाग चुका है और साथ ही मुस्लिम समाज भी जाग रहा है इसी का परिणाम है उत्तर प्रदेश की सरकार में उनको स्थान नहीं मिला सपा सुप्रीमो का स्वप्न साकार नहीं हो पाया अखिलेश यादव विवादित बयान देकर एक विवाद को जन्म दे रहे हैं अखिलेश यादव को यह नहीं मालूम कि कण-कण में भगवान विराजमान है सपा सुप्रीमो पर हमलावर होते हुए कहा कि रामलीला का मंचन अयोध्या में अनवरत हो रहा था उसको रोक कर उसका पैसा ले जाकर सैफई महोत्सव में नाच करवाते है।
भ्रस्ट हुई अखिलेश की बुद्धि दे रहे बयान : अखिलेश

राम कचेहरी के महंत शशिकांत दास ने कहा अखिलेश यादव हमेशा हिंदू विरोधी बातें करते हैं मुलायम सिंह पर हमलावर होते हुए कहा कि यह उन्हीं के पुत्र हैं जिन्होंने राम भक्तों पर गोली चलवाई थी यह केवल मुस्लिम समाज के लाभ की बात करते हैं शशिकांत ने कहा कि अखिलेश यादव का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है यह केवल नाम के ही हिंदू रह गए हैं अखिलेश के हृदय में अब हिंदुत्व नहीं रह गया है शशिकांत दास ने कहा मुस्लिमों का पक्ष लेते लेते अब अखिलेश यादव मुसलमान हो चुके हैं पीपल के वृक्ष की धार्मिक मान्यताएं हैं उसकी पूजा वासुदेव के रूप में होती है हमारे यहां सनातन धर्म में हर पूजा में पीपल के वृक्ष और उसके पत्तियों का इस्तेमाल होता है शशिकांत दास ने कहा कि अखिलेश यादव मुलायम सिंह के पुत्र हैं वह हिंदू पक्ष की बात नहीं करेंगे समाजवादी पार्टी का स्तर लगातार गिर रहा है अखिलेश यादव की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है जो देवी देवताओं और भगवान को लेकर भी अब अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।
समाजवादी पार्टी से दूरी बनाये हिन्दू धर्म के लोग

तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव का यह बयान साबित कर दिया है वह सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति करना चाहते हैं। उनको बहुसंख्यक समाज से कोई मतलब नहीं है। वहीं अपील करते हुए कहा कि मैं सनातन धर्म को मानने वाले सभी हिंदू भाई बहनों से मैं आग्रह कर रहा हूं । कि समाजवादी पार्टी से दूरी बना ले। और कहा कि क्योंकि अखिलेश यादव ने जिस तरह से यह बयान दिया है वह साबित कर दिया है कि वह सिर्फ गोल टोपी ही नहीं लगाते इतना ही नहीं जगत गुरु परमहंस आचार्य ने अखिलेश यादव पर हमलावर होते हुए कहा कि अंदर से वह हिंदू धर्म छोड़ दिए है.

ट्रेंडिंग वीडियो