script

सपा सांसद पर भड़के अयोध्या के संत, ‘सुधर जाओ वरना सुधारने में Time नहीं लगेगा’

locationअयोध्याPublished: Apr 24, 2022 03:09:51 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

संभल में सपा सांसद शफीकुर्ररहमान के विवादित बयान पर रामनगरी अयोध्या के संत सीमित और संत समाज ने आपत्ति जताई है। अयोध्या के संत समिति के महामंत्री पवन दास शास्त्री ने कहा कि शफीकुर्ररहमान ने जिस तरह का बयान दिया है।

File Photo of Sant Samaj of Hanuman Garhi Ayodhya

File Photo of Sant Samaj of Hanuman Garhi Ayodhya

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में सपा सांसद के बयान के बाद अब मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जिसमें कमेन्ट करते हुए अयोध्या संत समिति ने कहा कि भारतीय संस्कृति सामंजस्य और यहां की धरती, सांस्कृतिक परिवेश के बिल्कुल विपरीत है। अगर इस तरह का आग ही उगलना चाहता है। तो उसको भारत का इतिहास पता होना चाहिए। इसी धरती पर इतना खून बहा है आज भी कुरुक्षेत्र की मिट्टी लाल है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की चुनौती सर्व समाज को ना दे। होश में रहो ज्यादा ही ठीक है।
होश में आ जाओ वरना नहीं बचेगी एक भी मज़ार

संत समाज के लोगों ने पहले ही कहा है 3 नहीं तो 30 हजार नहीं बचेगी कोई मजार. अगर शफीकुर्रहमान आमंत्रण दे रहे हैं तो आमंत्रण स्वीकार है और अगर उनके पास ज्यादा खून हो गया है तो उस खून से ही अभिषेक होगा. संत समिति के महामंत्री ने कहा कि हम ने कई बार रणचंडीकाओं का श्रृंगार इसी खून से किया है. फिर से अपने स्लोगन को दोहराते हुए संत समिति के महामंत्री ने कहा कि 3 नहीं तो 30 हजार नहीं बचेगी कोई मजार।
दुर्भाग्यपूर्ण बयान है यह देश संविधान से चलता है

हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास ने कहा कि सपा के सांसद शफीकुर्रहमान का जो विवादित बयान है वह दुर्भाग्यपूर्ण बयान है यह देश संविधान से चलता है आप मुसलमानों को आतंकवादी बनाना चाहते हैं क्या यह भाषा आपकी दुर्भाग्यपूर्ण है और निंदनीय है।तो वही रामादल ट्रस्ट के अध्यक्ष कल्कि राम ने कहा सपा शफीकुर्रहमान आए दिन ऊल्लू जुल्लू बयान बाजी देते रहते हैं। ऐसे बेशर्म व्यक्ति को जिसको यही नहीं पता की पूरी दुनिया में इन्हीं के समुदाय के लोग अल्लाह हू अकबर चिल्ला चिल्लाकर आतंक फैलाते हैं। पूरी दुनिया में इनको संदेह की दृष्टि से देखा जाता है। और कलंक का पर्याय बन चुके हैं। और यह भारत में खून की नदियां बहाने की बात कर रहे हैं।
जल्द सुधार करना होगा वरना श्रीलंका को देखिए

राजू दास ने कहा कि श्रीलंका की घटना का हवाला देते हुए कहा कि 45 परसेंट रहने वाले बौद्ध सीधे एक झटके में 1% पर आ गए हैं अगर यही स्थिति आप चाहते हैं तो इसी तरह मुस्लिम समाज के लोग आग लगाते रहें.उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जिस दिन सनातन धर्म एकजुट हुआ तो हम शस्त्र नहीं उठाएंगे ताली बजा करके आप लोगों को भारत से भगा देंगे हम लोगों को शस्त्र उठाकर खून बहाने की जरुरत नहीं है।दरअसल संभल के सपा सांसद शफीकुर्र रहमान ने एक विवादित बयान दिया था जिसमें उन्होंने साफ कहा जामा मस्जिद में अगर जल चढ़ाने की कोशिश हुई तो हजारों मुसलमानों का खून चढ़ेगा, मुसलमान यह बर्दाश्त नहीं करेगा और हालात बेकाबू हो जाएंगे.

ट्रेंडिंग वीडियो