अखिलेश यादव पर भड़के संत, कहा मांगे माफी

सैफई में हैलीपैड को गंगा जल से शुद्धिकरण से नाराज हुए संत

By: Satya Prakash

Published: 28 May 2021, 10:36 AM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. सैफई में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे में प्रयोग हैलीपैड को गंगा जल से शुद्ध करने को लेकर संत समाज नाराज है। संतों ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से कहा है कि माफी मांगे।

हनुमानगढ़ी के पुजारी राजूदास ने इसे माँ गंगे का अपमान बताया है। पुजारी राजूदास का कहना है कि 28 वर्षो बाद किसी सीएम ने सैफई का दौरा किया है। ऐसे में हैलीपैड पर गंगा जल का छिड़काव कर संतो का अपमान किया है। प्रदेश में संत योगी की सरकार है किसी भोगी की सरकार नही है। योगी की सरकार में आज गुंडे जेल जा रहे है , सपा की सरकार में गुंडे जेल से फिरौती मांगते थे । सपा प्रमुख अखिलेश यादव हिदू जनमानस से छमा मांगे ।

वहीं राम जन्मभूमि के पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बताया कि सैफई में हेलीपैड के शुद्धिकरण कराने से मुख्यमंत्री का अपमान किया गया है। यह गंदी राजनीति है। वर्तमान में प्रदेश में कोविड संक्रमण का प्रभाव है जिसको देखते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार जनपदों का दौरा कर रहे हैं। ऐसे समय मे सभी राजनीतिक पेटियों को भी साथ देना चाहिए था। जिससे जन मानस को सुरक्षित किया जा सके। लेकिन समाजवादी पार्टी द्वारा बदले भावना से राजनीति कर रहे हैं। जिसे जनता स्वीकर नही करेगी ।

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned