अयोध्या पहुँच रहे सलमान नदवी बॉर्डर से ही किए गए वापस

अयोध्या फैसले के बाद दोनी पक्षकारों से मिलने सलमान नदवी को अयोध्या में आने से प्रशासन ने लगाई रोक

अयोध्या : फैसले के बाद राम मंदिर समर्थक अयोध्या जरूर आने की इच्छा रखता है लेकिन अयोध्या की संवेदनशीलता को देखते हुए सभी समर्थक अयोध्या पहुंच पाना काफी मुश्किलों भरा है यही कारण है कि आज जब सलमान नदवी अयोध्या आने की इच्छा जाहिर की तो उन्हें अयोध्या के बॉर्डर पर ही रोक दिया गया।
इस दौरान दारुल उलूम नदवतुल उलेमा विश्वविद्यालय में प्रोफेसर सलमान नदवी ने कहा कि सुप्रीमकोर्ट से जो भूमि मुस्लिमो को मिली है उसे मुस्लिमो को लेना चाहिए और जमीन न लेना गलत होगा । उन्होंने कहा कि वह सौहार्द स्थापित करने अयोध्या आये थे । हालांकि अयोध्या पहुचने से पहले ही उन्हें रोक लिया गया लखनऊ अयोध्या टोल प्लाजा पर रौनाही के पास उन्हें रोका गया . वहीं पर उन्होंने पुलिस और प्रशाशनिक अधिकारियों से मुलाकात की और इसके बाद इस बात पर सहमति बनी की अयोध्या में मौजूदा समय में कोई कार्यक्रम करना या गतिविधि करना उचित नही होगा । इसके बाद सलमान नदवी वापस लखनऊ लौट गए । आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान नदवी ने श्री श्री रविशंकर के साथ मिलकर इससे पहले मंदिर मस्जिद मामले में समझौते की मुहिम चलाई थी । और जाम जन्मभूमि पर राम मंदिर निर्माण के पक्ष में अपनी इच्छा भी प्रकट की थी।

Show More
Satya Prakash
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned