राम मंदिर निर्माण के संकल्प को पूरा करने के लिए 19 सितंबर को अयोध्या में होगा एक बड़ा आयोजन

राम मंदिर निर्माण के संकल्प को पूरा करने के लिए 19 सितंबर को अयोध्या में होगा एक बड़ा आयोजन
राम मंदिर निर्माण के संकल्प को पूरा करने के लिए 19 सितंबर को अयोध्या में होगा एक बड़ा आयोजन

Anoop Kumar | Updated: 17 Sep 2019, 04:43:56 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

खबर के मुख्य बिंदु -

- राम मंदिर निर्माण के लिए कई कार्यक्रम आयोजित कर चुके हैं महंत परमहंस दास

- राम मंदिर निर्माण के लिए संत करेंगे हनुमान चालीसा का पाठ आयोजित होगा भंडारा

- अयोध्या के संत धर्मचार्यों को महंत परमहंस दास करेंगे आमंत्रित


अयोध्या : अयोध्या में राम जन्मभूमि विवादित परिसर में भव्य राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर कई कार्यक्रमों का आयोजन कर चुके तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास अब एक और आयोजन करने जा रहे हैं ,जिसमे वह अयोध्या के प्रमुख संत धर्माचार्यों को आमंत्रित करेंगे | आगामी 19 सितंबर को तपस्वी छावनी में सनातन धर्म संसद का आवाहन किया गया है जिसमें अयोध्या के प्रमुख धर्म आचार्य संत महंत शामिल होंगे। साथ ही सनातन धर्म संसद में राम मंदिर निर्माण की बाधाओं को खत्म करने के लिए हनुमान चालीसा का सामूहिक पाठ किया जाएगा और एक भव्य भंडारे का आयोजन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी की बढ़ सकती हैं मुसीबतें ,वर्तिका सिंह की याचिका पर कोर्ट ने दिखाई सख्ती


तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास के अनुसार बड़ी संख्या में राम भक्त 19 सितंबर को धर्म संसद में भाग लेंगे व सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ शांतिपूर्ण ढंग से करेंगे जिससे कि राम मंदिर निर्माण की बाधाएं खत्म हो। इस सनातन धर्म संसद में अयोध्या के सभी धर्माचार्य शामिल होंगे। दरअसल सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर बाबरी मस्जिद मामले की नियमित सुनवाई चल रही है जिसके तहत राम मंदिर निर्माण में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए अयोध्या में इस तरह का कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - बड़ी खबर : एक बार फिर समझौते की रांह पर चला मुस्लिम पक्ष,कहा ऐसे माहौल में मुकदमे की पैरवी संभव नहीं

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned