scriptभाजपा के गढ़ पहुंचा सपा का संविधान बचाओ संकल्प यात्रा | Save the Constitution of SP Sankalp Yatra reached BJP stronghold | Patrika News

भाजपा के गढ़ पहुंचा सपा का संविधान बचाओ संकल्प यात्रा

locationअयोध्याPublished: Nov 16, 2021 10:51:30 am

Submitted by:

Satya Prakash

समाजवादी अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार संविधान बचाओ संकल्प यात्रा लेकर पहुंचे अयोध्या, बनाई रणनीति

भाजपा के गढ़ पहुंचा सपा का संविधान बचाओ संकल्प यात्रा

भाजपा के गढ़ पहुंचा सपा का संविधान बचाओ संकल्प यात्रा

अयोध्या. यूपी विधान सभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव विजय रथ लेकर जनपदों का दौरा कर रहे हैं। वहीं अयोध्या में भी यह यात्रा पहुंचे इसके पूर्व लोगो को जागरूप करने के समाजवादी अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार संविधान बचाओ संकल्प यात्रा लेकर आज अयोध्या पहुंचा। जहां कार्यकर्ताओं के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।
यात्रा लेकर समाजवादी अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार ने आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को एकजुट होने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने समाज के हर वर्ग के लिए काम किया है। अधिवक्ताओं के लिए तो समाजवादी पार्टी की सरकार ने ऐसे ऐसे कार्य कर दिए हैं जो अब मील का पत्थर साबित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश के अधिवक्ताओं के लिए चेंबर बनवाने के साथ-साथ अधिवक्ता शेडों का निर्माण भी समाजवादी पार्टी की सरकार में ही हुआ, अधिवक्ता के हितो की रक्षा के लिए तमाम ऐसी योजनाएं समाजवादी पार्टी ने लागू की जिसका आज तक अधिवक्ता लाभ ले रहे हैं ।उन्होंने कहा कि अयोध्या जनपद में भी सपा सरकार में अधिवक्ताओं के लिए अधिवक्ता चेंबर, अधिवक्ता शेड ,अधिवक्ता कैंटीन समित अधिवक्ता हित की तमाम योजनाओं को प्रदेश सरकार ने लागू किया था। इसके साथ ही सभी तहसील मुख्यालय पर अधिवक्ताओं के लिए हाल भी सपा सरकार ने ही बनवाए उन्होंने कहा कि इस बार आने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए अधिवक्ता ने कमर कस ली है, इसके साथ ही प्रदेश की जनता ने भी सपा को जिताने का मूड बना लिया है।

सपा के पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन ने कहा कि सपा सरकार में अधिवक्ताओं के लिए जो काम पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया है आज तक किसी सरकार ने नहीं किया है सपा की सरकार जब बनेगी अधिवक्ताओं का मान सम्मान रखा जाएगा कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हैं समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष दूधनाथ यादव ने इस मौके पर कहा कि जिले के अधिवक्ताओं ने भी समाजवादी पार्टी को इस बार पूरा समर्थन देने का मन बना लिया है, जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर समाजवादी पार्टी का ही प्रत्याशी जीतेगा। कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव बख्तियार खान ने किया उन्होंने कहा 2022 में सपा की सरकार बनाता तय है।

ट्रेंडिंग वीडियो