आतंकी खतरे के मद्देनज़र अयोध्या में अनाधिकृत रूप से रह रहे लोगों का ब्योरा जुटाने में जुटी पुलिस

आतंकी खतरे के मद्देनज़र अयोध्या में अनाधिकृत रूप से रह रहे लोगों का ब्योरा जुटाने में जुटी पुलिस
Bandha Tiraha

विधानसभा के अंदर मिले विस्फोटक की घटना सामने के आने के बाद अयोध्या में सतर्कता और बढ़ा दी गई है

अयोध्या | राम नगरी अयोध्या में सावन झूला मेला की तैयारी तथा प्रशासन मेले के मद्देनजर हुए हाई अलर्ट उसके बाद विधानसभा के अंदर मिले विस्फोटक की घटना सामने के आने के बाद अयोध्या में सतर्कता और बढ़ा दी गई है | ऐसे में खुफिया महकमा  भी खासा सतर्क हो गया है इसी कारण सरयू घाट के निकट बंधा तिराहा के पास सड़क के  किनारे बसे झुग्गी-झोपड़ियों में रह रहे लोगों की सूचीबद्ध ब्यौरा बनाने में जुट गई है। नगर के बाहर हाईवे के पास काफी बड़ी संख्या में लोग झोपड़ी बनाकर बिना किसी जांच के रह रहे हैं | इतना ही नही इन लोगों ने इन कच्चे मकानों को पक्के निर्माण में तब्दील कर लिया है | 
Bandha Tiraha

बिना किसी पहचान के रह रहे ये लोग किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम न दे दें इसलिए इनका सत्यापन कराया जा रहा है | आपको बता दें सावन झूला  मेले में लाखों की संख्या में श्रद्धालु बंधा तिराहा क्षेत्र के इसी इलाके से गुजरते हैं ऐसे में किसी भी संवेदनशील घटना को लेकर प्रशाशन बेहद सतर्क है | इसीलिए पुलिस प्रशाशन के लिए भी ऐसे लोगों का सत्यापन करना सिरदर्द बन गया | लेकिन सुरक्षा व्यवस्था को चौक चौबंद रखने के मद्देनजर सभी झुग्गी-झोपड़ियों के लोगों की जांच कर पूरा ब्यौरा जुटाने में लग गई है । वहीँ खुफिया टीम बाहर से आकर रह रहे लोगों की भी जानकारी में जुटी है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned