संतों की नाराजगी के बाद बॉलीवुड स्टार शक्ति कपूर रामलीला में नही हुए शामिल

सरयू तक स्थित लक्ष्मण किला के मैदान में चल रहे अयोध्या की रामलीला में बालीवुड सुपरस्टार शक्ति कपूर को निभानी थी अहिरावण की भूमिका

By: Satya Prakash

Published: 14 Oct 2021, 10:14 PM IST

अयोध्या. सरयू तट पर लक्षमण किला के मैदान में हो रही रामलीला में संतों की नाराजगी से बॉलीवुड के सुपर स्टार शक्ति कपूर नही शामिल हुए। दरसल अयोध्या की रामलीला में शक्ति कपूर अहिरावण की भूमिका में किरदार निभाने की तैयारी थी। रामलीला के अध्यक्ष ने इस बात की पुष्टि की है।

बालीवुड सुपरस्टार शक्ति कपूर को निभानी थी अहिरावण की भूमिका

राम नगरी अयोध्या में बॉलीवुड सितारों की वर्चुअल रामलीला का आयोजन लक्ष्मण घाट के मैदान में किया जा रहा है। अक्टूबर से शुरू हुए इस रामलीला में कई बॉलीवुड स्टार व राजनेता भी अलग-अलग भूमिका में अपना किरदार निभा चुके हैं लेकिन रामलीला किरदारों की भूमिका कुछ ही मिनटों के लिए देखा गया था इसको लेकर भी नाराजगी और रामलीला के अंतिम दिन अहिरावण की भूमिका निभाने के लिए शक्ति कपूर को भी शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचना था। लेकिन संतों की नाराजगी को देखते हुए इस आयोजन में शामिल नहीं हुए इस बात की पुष्टि करते हुए रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मलिक में जानकारी दी कि रामलीला के किरदारों को लेकर अयोध्या के कई साधु संत नाराजगी जाहिर की है। जिसके कारण शक्ति कपूर अभी नहीं पहुंचे हैं।

Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned