नवनिर्वाचित सांसदों के साथ रामलला का दर्शन करेंगे शिवसेना चीफ

नवनिर्वाचित सांसदों के साथ रामलला का दर्शन करेंगे शिवसेना चीफ

Satya Prakash | Updated: 14 Jun 2019, 03:39:10 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

16 जून को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने नवनिर्वाचित सांसदों के साथ रामलला का करने दर्शन पहुंचेंगे अयोध्या

अयोध्या : 2019 के लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से एनडीए की सरकार बनने के बाद अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर हलचल बढ़ गई हैं वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरा किये जाना और भी महत्वपूर्ण हो गया हैं। जबकि शिवसेना के मुताबिक उद्धव ठाकरे का यह दौरा कोई राजनीतिक नहीं है. उद्धव ठाकरे अपने नव निर्वाचित 18 सांसदों के साथ 16 जून को अयोध्या में रामलला का दर्शन करेंगे। इसके बाद सभी सांसद सदन की कार्यवाही के लिए दिल्ली रवाना होंगे।

शिवसेना उत्तर प्रदेश के प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 16 जून को सुबह पंचवटी होटल पहुंचेंगे जब कि अन्य 18 सांसद 15 जून को ही देर शाम अयोध्या पहुंच जाएंगे। और 16 जून को उद्धव ठाकरे अपने सांसदों के साथ रामलला हनुमानगढ़ी का दर्शन करेंगे जिसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा जिसके बाद उद्धव ठाकरे पत्रकारों से भी वार्ता करेंगे और वह फिर मुंबई वापस लौट जाएंगे। वहीं बताया कि उद्धव ठाकरे का दौरा कोई राजनीतिक नहीं है 2019 चुनाव के पहले अयोध्या में रामलला का दर्शन कर पूर्ण बहुमत की एनडीए सरकार बनाने के लिए आशीर्वाद मांगा था जिसके पूरा होने के बाद एक बार फिर रामलला का दर्शन के लिए अयोध्या आ रहे हैं।

वही इस दौरे को लेकर अयोध्या के संतों ने शिवसेना प्रमुख का स्वागत किया है। महंत राम दिनेशाचार्य ने कहा कि राम मंदिर निर्माण में जो भी संगठन सामने आएगा संत सभी का स्वागत करेंगे संत अयोध्या में सिर्फ भगवान श्री राम की भव्य मंदिर निर्माण चाहता है इसलिए एक बार फिर भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने के बाद आशाएं बढ़ गई हैं । वही अयोध्या संत समिति के अध्यक्ष महंत कन्हैया दास ने कहा कि भगवान राम सबके हैं अयोध्या में रामलला का दर्शन करने सबको आना चाहिए अगर 16 जून को उद्धव ठाकरे रामलला का दर्शन करने आ रहे हैं तो हम सभी संत उनका स्वागत करते हैं और यह आशा करते हैं कि राम मंदिर निर्माण में भी सहयोग करें।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned