scriptशिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश को दिया बड़ा झटका, गठबंधन को लेकर सुना दिया अंतिम फैसला | shivpal singh yadav statement on alliance 2019 | Patrika News

शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश को दिया बड़ा झटका, गठबंधन को लेकर सुना दिया अंतिम फैसला

locationअयोध्याPublished: Feb 19, 2019 11:13:53 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया

shivpal singh yadav

शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश को दिया बड़ा झटका, शिवपाल गठबंधन को लेकर सुना दिया अंतिम फैसला

अयोध्या. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिवपाल सिंह यादव ने साफ कह दिया है कि वह भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। लोकसभा चुनाव से पहलेे शिवपाल सिंह ने ये बात साफ कर दी है कि वे भाजपा से गठबंधन नहीं करेंगे। यह बात शिवपाल सिंह ने अयोध्या में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान कही। वहीं कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर पूछ गए सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि गठबंधन को लेकर कांग्रेस से बात हुई है लेकिन अभी फाइनल बात नहीं हुई है।

शिवपाल सिंह यादव आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि अभी हमारी बात तो नहीं हुई है, लेकिन जितनी भी सेकुलर पार्टी हैं। जिसमें से एक कांग्रेस भी है। अगर कांग्रेस हमसे गठबंधन के लिए संपर्क करेगी तो हम बिल्कुल तैयार हैं। बीजेपी से गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन नहीं हो सकता है क्योंकि बीजेपी सांप्रदायिक पार्टी है।
पुलवामा हमले पर शिवपाल यादव ने कहा कि केंद्र सरकार के गलत निर्णय के कारण हमारे बहादुर जवान शहीद हो रहे हैं। इस मुद्दे पर कोई राजनीति करना नहीं चाहते, इसलिए हम पूरी तरह सरकार के साथ हैं। सरकार को कोई ठोस कदम उठाना चाहिए। शिवपाल यादव ने कहा कि आतंकवाद को नष्ट करने के लिए सरकार को पाकिस्तान पर भी बड़ा कदम उठाना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो