scriptधर्म की नगरी में एक इंसान बना जानवर,बेजुबान के साथ की शर्मनाक हरकत | Shocking action with animal in Ayodhya | Patrika News

धर्म की नगरी में एक इंसान बना जानवर,बेजुबान के साथ की शर्मनाक हरकत

locationअयोध्याPublished: May 21, 2019 04:15:45 pm

Submitted by:

Satya Prakash

अयोध्या के सरयू घाट केेद पास बेजुबान जानवरों के साथ शर्मनाक हरकत करने वाला कामांध युवक गिरफ्तार

ayodhya

धर्म की नगरी में एक इंसान बना जानवर,बेजुबान के साथ की शर्मनाक हरकत

अयोध्या : धर्मनगरी अयोध्या में शर्मशार कर देने वाली ऐसी घटना जिसकी चर्चा नही किया जा सकता हैं। गोवंश के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। यह वारदात सीसीटीवी में कैद भी हो गई है। अयोध्या में एक कामांध युवक ने गौ माता के साथ शराब के नशे में दुष्कर्म किया। वारदात कोतवाली अयोध्या के सरयू घाट स्थित करतालिया बाबा के आश्रम में हुआ जिसका खुलासा मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद होने पर हुई।
सरयू घाट पास स्थित करतालिया बाबा आश्रम के लोगों ने सीसीटीवी फुटेज में इस वारदात को देखा तो सन्न रह गए।आनन-फानन में आरोपी युवक राजकुमार उर्फ रमेश को पकड़ कर जमकर पिटाई की और उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए युवक राजकुमार उर्फ रमेश के खिलाफ धारा 376 व पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।आरोपी राजकुमार उर्फ रमेश गोंडा के नवाबगंज का रहने वाला है और अयोध्या में रहकर मजदूरी का काम करता था। इस घटना की सूचना फैलते ही अयोध्या में काफी नाराजगी दिखी । उस रात शराब के नशे में होने की बात को स्वीकार भी किया हैं ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो