बड़ी खबर : जेएनयू के बाद साकेत महाविद्यालय में भी लग रहे ( ले के रहेंगे आजादी ) के नारे

साकेत महाविद्यालय में चुनाव बहाली को लेकर धरने पर बैठे छात्र नेता, महाविद्यालय प्रशासन ने जताई नाराजगी

By: Satya Prakash

Updated: 16 Dec 2020, 10:00 PM IST

अयोध्या : जेएनयू के बाद अयोध्या के साकेत महाविद्यालय में भी राजनीतिक अखाड़ा बनता जा रहा है क्योंकि अब छात्र संघ नही बल्कि आजादी के नारे लगने लगे हैं। जिसको लेकर महाविद्यालय प्रशासन ने चिंता व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन को पत्र के माध्यम से अवगत कराते हुए जल्द से जल्द निर्णय लेने की मांग की है।

अयोध्या के साकेत महाविद्यालय में छात्र नेताओं द्वारा छात्र संघ चुनाव बहाली को लेकर दो दिनों से धरने पर बैठे हुए हैं। छात्र नेताओं की मांग की साकेत महाविद्यालय प्रशासन चुनाव कराने को लेकर तिथि घोषित करें। वही चल रहे इस धरना राजनीतिक मोड़ ले लिया है और अब छात्र नेता छात्र संघ चुनाव बहाली नही बल्कि जेएनयू के तर्ज पर ले के रहेंगे आजादी का नारा लगा रहे हैं।

वही साकेत महाविद्यालय के प्रधानाचार्य नर्वदेश्वर पांडे के मुताबिक कोविड-19 के कारण देर से वह परीक्षा के बाद नए सत्र पर एडमिशन की प्रक्रिया करने का हवाला देते हुए बताया कि जब तक सभी विभागों में एडमिशन की प्रक्रिया पूर्ण नहीं कर ली जाती तब तक चुनाव करा पाना संभव नहीं है इसके लिए जिला प्रशासन को भी दो बार पत्र के माध्यम से सूचित किया जा चुका है। लेकिन अभी तक जिला प्रशासन ने किसी भी प्रकार का निर्णय नहीं लिया है।

अयोध्या के साकेत महाविद्यालय में चल रहे छात्र संघ चुनाव बहाली को लेकर धरना अब राजनीतिक मोड़ ले लिया है साकेत महाविद्यालय में छात्र नेता छात्रों के हक की जगह आजादी के नारे लगा रहे हैं लेकिन अगर जल्द से जल्द जिला प्रशासन छात्रों के इस धरने को लेकर किसी भी प्रकार का निर्णय नहीं लिया तो जेन्यूम की तरह बड़ा आंदोलन हो सकता है।

Show More
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned