राम मंदिर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान हुआ कुछ ऐसा, रुक गई कार्यवाही, जज सहित पूरा कोर्ट परिसर रह गया हैरान

- अयोध्या मामले की सुप्रीम कोर्ट में रोजाना सुनवाई चल रही है...

By: Hariom Dwivedi

Published: 05 Sep 2019, 07:40 PM IST

अयोध्या. सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर मुद्दे की सुनवाई चल रही थी। मुस्लिम पक्षकार न्यायाधीश के सामने अपनी दलीलें पेश कर रहे थे। अचानक तभी कोर्ट परिसर में कुछ ऐसा हुआ कि अदालत कक्ष का गंभीर माहौल हल्का हो गया और सभी के चेहरों पर खुशी की लहर दौड़ गई। उस वक्त मुस्लिम पक्षकारों की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता राजीव धवन दलीलें पेश कर रहे थे, उसी वक्त अदालत में मौजूद एक वकील का फोन बज उठा।

राम मंदिर मुद्दे पर गंभीर सुनवाई चल रही थी। मुस्लिम पक्षकारों की ओर से पेश अधिवक्ता एक के बाद एक मजबूत दलीलें दे रहे थे। उसी वक्त वकील के फोन पर लता मंगेश्कर का गाया गाना बज उठा। मानो तो मैं गंगा मां हूं और न मानो तो बहता पानी... परिसर में फुल स्पीड में गाने की रिंगटोन बजने लगी। गंभीर बहस के बीच रिंगटोन बजते ही अदालत कक्ष में मौजूद लोग चौंक गये। कुछ देर के लिए सुनवाई भी रुक गई।

लता मंगेश्कर ग्रेट...
मोबाइल फोन की रिंगटोन बजते ही दलीलें पेश कर रहे मुस्लिम पक्षकार राजीव धवन मुस्कराये और बोले, लता मंगेश्कर ग्रेट... इसके बाद कोर्ट परिसर में मौजूद सभी लोग खिल खिलाकर हंस पड़े। गौरतलब है कि इन दिनों सुप्रीम कोर्ट में हर दिन राम मंदिर मामले की सुनवाई चल रही है। बीते दिनों ने हिंदू पक्षकार के वकील ने अयोध्या मामले को लेकर अपना पक्ष रखा था।

Ram Mandir
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned