scriptहाउस टैक्स और वाहन चालान को लेकर योगी सरकार के खिलाफ सपा खोलेगी मोर्चा | SP Leader Tej Narayan Panday Pawan Statment On New LMV Act | Patrika News

हाउस टैक्स और वाहन चालान को लेकर योगी सरकार के खिलाफ सपा खोलेगी मोर्चा

locationअयोध्याPublished: Sep 12, 2019 05:18:52 pm

पूर्व राज्यमंत्री व सपा नेता तेज नारायण पांडे पवन ने योगी सरकार पर लगाये गंभीर आरोप

SP Leader Tej Narayan Panday Pawan Statment On New LMV Act

हाउस टैक्स और वाहन चालान को लेकर योगी सरकार के खिलाफ सपा खोलेगी मोर्चा

अयोध्या :अयोध्या नगर निगम में हाउस टैक्स प्रदेश में बिजली की रेट में बढ़ोतरी संशोधित एमबी एक्ट को लेकर पूर्व राज्यमंत्री व सपा नेता तेज नारायण पांडे पवन ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।उन्होंने कहा कि अयोध्या नगर निगम ने हाउस टैक्स 21 गुना बढ़ोतरी की है। अयोध्या फैजाबाद में मध्यम श्रेणी के लोग रहते हैं इतनी बढ़ी हुई वृद्धि वहन नहीं कर सकते। पवन पांडे ने आरोप लगाते हुए कहा कि अयोध्या नगर निगम के कर्मचारी टैक्स कम करने के नाम पर जनता से वसूली कर रहे हैं। यही नहीं बिजली की रेट में बढ़ोतरी पर भी प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए पवन पांडे ने कहा कि सरकार बिजली को लेकर कोई सुविधा दे नही रही है उसके ठीक विपरीत बिजली की मूल्य में बढ़ोत्तरी कर रही है।

पूर्व राज्यमंत्री व सपा नेता तेज नारायण पांडे पवन ने योगी सरकार पर लगाये गंभीर आरोप


पत्रकारों से बात करते हुए पवन पांडे ने कहा कि सावन मेले में अयोध्या को 24 घंटे बिजली नहीं आपूर्ति कराई गई। प्रदेश सरकार बिजली के दर बढ़ा रही है लेकिन सुविधाएं नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा का दोहरा चरित्र सामने आया है जब पश्चिम बंगाल में बिजली की दरों में वृद्धि होती है तो यही भाजपा वहां पर प्रदर्शन करती है और उत्तर प्रदेश में जब बिजली की दर बढ़ाई जाती है तो सरकार उम्मीद करती है कि जनता इसको वहन करें। वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में संशोधित एमवी एक्ट को लेकर भी पवन पांडे ने सरकार पर निशाना साधा। उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि मोटरसाइकिल कीमत 10 हज़ार रुपये होती है लेकिन उसका जुर्माना 21 हज़ार रुपये। पुलिस सड़कों पर लूट मचा रही है। देश की मंदी पुलिस सड़को पर वसूल कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो