script

2022 Election : दलितों के वोट जुटाएगी सपा, बनाई रणनीति

locationअयोध्याPublished: Nov 23, 2021 08:18:37 pm

Submitted by:

Satya Prakash

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद का दावा 2022 बनी सरकार तो दलितों को मिलेगा सबसे ज्यादा लाख

दलितों के वोट जुटाएगी सपा, बनाई रणनीति

दलितों के वोट जुटाएगी सपा, बनाई रणनीति

अयोध्या. विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी ब्राह्मणों को ही नहीं बल्कि दलित और पिछड़े समाज को भी जोड़ने का कार्य शुरू कर दी है। सपा के नेता दलितों कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं। अयोध्या के रसूलाबाद क्षेत्र के बैसिंह बगिया में आयोजित वीरांगना उदा देवी पासी के शौर्य दिवस व वीरांगना झलकारी बाई कोरी के जयंती पर सपा पूर्व कैबिनेट मंत्री अवदेश प्रसाद व पूर्व राज्यमंत्री तेज नारायण पांडेय मुख्यातिथि के तौर पर शामिल हुए।
2022 में दलित वर्ग से जुड़े लोग बनाएंगे सपा की सरकार

इस आयोजन के दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधेश प्रसाद ने कहा कि दलित समाज का भला सिर्फ और सिर्फ समाजवादी पार्टी में है यही वजह है कि बसपा के कैडर के नेता तक अब समाजवादी में शामिल होकर सपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को फिर से मुख्यमंत्री बनाने जा रहे हैं। कहा कि जितना कार्य समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकाल में किया है उतना आज तक किसी भी सरकार ने नहीं किया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जब प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो इसका सबसे ज्यादा लाभ दलित समाज को ही मिलने वाला है।उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में दलित समाज एकजुट होकर समाजवादी पार्टी के साथ आएगा और प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में अपना योगदान देगा।
भाजपा की सरकार में दलित परेशान : तेज नारायण

वहीं इस कार्यक्रम शिरकत करते हुए पूर्व मंत्री तेज नारायण पाण्डेय ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी तबकों के लिए काम किया है। जनता भाजपा सरकार से पूरी तरह से त्रस्त है। 2022 के चुनाव में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाकर उ०प्र० को उत्तम प्रदेश बनाने का काम करेगी। भाजपा सरकार केवल सपा सरकार में किये गये कायों का फीता काट रही है। इस सरकार में मंहगाई चरम सीमा पर है अपराध पर कोई नियंत्रण नही है। जब सपा की सरकार बनेगी तो दलितों के लिए सबसे ज्यादा काम किया और करें

ट्रेंडिंग वीडियो