ak-47 लेकर टहलने वालों पर चल रहा योगी सरकार का बुलडोजर : स्वतंत्र देव सिंह

अयोध्या पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने राम मंदिर निर्माण के लिए की अपील राजनीतिक पार्टियों से ऊपर उठकर करें सहयोग बनेगा राष्ट्र मंदिर

By: Satya Prakash

Published: 10 Jan 2021, 04:14 PM IST

अयोध्या : पंचायत चुनाव कीी तैयारी को लेकर अयोध्या पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि ak-47 लेकर टहलने वालों पर कार्रवाई की जा रही है योगी सरकार मुलजिम को पनह नहीं सजा देने का कार्य किया जा रहा है। वहीं राम मंदिर निर्माण में आर्थिक सहयोग को लेकर उन लोगों से अपील करते हुए कहा कि समाज के सभी वर्ग सभी पार्टी के लोगो को राजनीति से ऊपर उठकर राष्ट्र हित में मंदिर निर्माण में सहयोग करना चाहिए। यह देश का सौभाग्य है कि राष्ट्र का मंदिर बन रहा है।

प्रदेश में पंचायत चुनाव की तैयारी जोरों पर है। सभी पार्टियां ग्रामीण क्षेत्रों में भी अपने संगठन को मजबूत करने का कार्य तेजी से कर रहे हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी भी इस कार्य को लेकर जोर शोर से मैदान में उतर गई है। जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंचायत चुनाव की तैयारी को लेकर अयोध्या पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। जिसके बाद जनपद के जिला पंचायत सभागार में जिला अध्यक्ष सभी मंडल अध्यक्ष व अन्य कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

अयोध्या पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि देश हो या राज्य के अंदर हमारे पास ऐसा नेतृत्व है जिसके परिवार के लोग किसी भी सरकारी कार्य का प्रयोग नहीं करते हैं। वही कहा कि प्रदेश में भी ऐसा सरकार है कि किसी भी मुलजिम को लेकर किसी भी थाने पर न तो मंत्रिमंडल का कोई सदस्य फोन करता है और ना ही संगठन का कोई भी व्यक्ति जो व्यक्ति दोषी है उसको सजा मिलती है समाजवादी पार्टी या बहुजन पार्टी नहीं है और प्रदेश में गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार, लूट पिछले 15 सालों में देखने को मिला है। और आज योगी का शासन है जो ak-47 लेकर टहलते थे लूटते थे आज उनके घरों पर योगी सरकार का बुलडोजर चल रहा है बहुत से लोग प्रदेश छोड़कर भागे हैं नहीं तो जेल में है इसलिए विश्वास रखिये योगी के शासन में हर गरीब खुशहाल होगा और गांव खुशहाल होगा। वही राम मंदिर निर्माण को लेकर भी बताया कि समाज के सभी लोग मंदिर निर्माण के लिए राजनीति से ऊपर उठकर राष्ट्रहित में निर्माण में सहयोग करना चाहिए वही कहा कि प्रभु श्री राम का दर्शन करें और धन दौलत भी दान के रूप में देना चाहिए क्योंकि सौभाग्य से यह सिर्फ राम मंदिर ही नहीं बल्कि देश के राष्ट्र मंदिर का निर्माण हो रहा है।

Show More
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned