रामलला के पुजारी का बयान मंदिर निर्माण के लिए आंदोलन की हैं जरूरत

Satya Prakash | Updated: 04 Jun 2019, 03:20:42 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

मोहन भागवत के जन जागरण किए जाने के बयान का आचार्य सत्येंद्र दास ने किया स्वागत

अयोध्या : भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनते ही अयोध्या में राम मंदिर निर्माण किए जाने को लेकर सरगर्मी बढ़ती जा रही है अयोध्या में संतों की बैठक के बाद आरएसएस एस प्रमुख मोहन भागवत के जन जागरण किए जाने के बयान पर रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि मंदिर निर्माण के लिए आंदोलन की जरूरत है।

बताते चलते हैं कि राम मंदिर निर्माण को लेकर जहां एक तरफ अयोध्या में संतों ने हुंकार भरी वहीं दूसरी ओर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने दीन दयाल इंटर कॉलेज यूपी प्रशिक्षण वर्ग के दौरान धार्मिक कार्यक्रम के माध्यम से जन जागरण कर लोगों को राम मंदिर के लिए आगे आने को कहा हैं । मोहन भागवत की इस बयान पर रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए अब आंदोलन की जरूरत है। जनजागरण के माध्यम से ही सोई हुई सरकार को जगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने पहले भी कहा था कि राम मंदिर के लिए सरकार अध्यादेश लाए लेकिन सरकार ने अनसुना कर दिया। और संत धर्माचार्यो की बैठकें हो चुकी लेकिन सरकार पर इसका कोई प्रभाव नहीं हुआ।अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए अब जनजागरण की जरूरत है। जनजागरण के माध्यम से ही सरकार पर दबाव बनाया जा सकता है। तथा बताया कि धार्मिक आयोजन के तहत यह आंदोलन किए जाने की जरूरत है तभी सरकार सुन सकती है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned