scriptअयोध्या में सुब्रमन्यम स्वामी ने सोनिया गांधी के बारे में कही ऐसी बात की कांग्रेसी हो जायेंगे परेशान | Subramanyam Swami Statment On P Chidambaram And Sonia Gandhi | Patrika News

अयोध्या में सुब्रमन्यम स्वामी ने सोनिया गांधी के बारे में कही ऐसी बात की कांग्रेसी हो जायेंगे परेशान

locationअयोध्याPublished: Sep 14, 2019 05:10:38 pm

खबर के मुख्य बिंदु –
– अयोध्या पहुंचे सुब्रमन्यम स्वामी ने कहा चिदंबरम के बाद अब कई कांग्रेसी जेल जाने की लाइन में
– स्वामी ने कहा पहले अली बाबा को भेजना चाहिए था जेल,देर से सही अब सबका नम्बर आ रहा है
– स्वामी ने कहा बलूचिस्तान में भारत खोले मानवाधिकार सेंटर यू एन को भेजें रिपोर्ट
– मनमोहन सिंह गूंगे अर्थशास्त्री,निर्मला सीतारमण को नही है अर्थशाश्त्र का ज्ञान- सुब्रमन्यम स्वामी
– अयोध्या में अपना जन्मदिन मनाएंगे सुब्रमन्यम स्वामी करेंगे रामलला का दर्शन

Subramanyam Swami Statment On P Chidambaram And Sonia Gandhi

अयोध्या में सुब्रमन्यम स्वामी ने सोनिया गांधी के बारे में कही ऐसी बात की कांग्रेसी हो जायेंगे परेशान

अयोध्या : धार्मिक नगरी अयोध्या पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने पी चिदंबरम मामले पर बोलते हुए कहा कि अभी कई कांग्रेसीयों के नंबर हैं। सोनिया गांधी, शशि थरूर व हुड्डा जमानत पर हैं कांग्रेस के बहुत लोग सरकार के निशाने पर हैं। सोनिया गांधी पर टिप्पणी करते हुए सोनिया गांधी को अली बाबा चालीस चोर बताया और कहा कि अली बीवी को पहले जेल भेजना चाहिए था। स्वामी ने राम मंदिर मामले पर बोलते हुए कहा कि एक बार सुप्रीम कोर्ट में हार जाने पर मुसलमानों को हार का अनुभव होगा। उन्होंने कहा कि मस्जिद कहीं भी बन सकती है नमाज कह भी पढ़ सकते हैं लेकिन राम की पूजा राम जन्मभूमि में ही हो सकती है कहीं और नहीं। सुब्रमन्यम स्वामी ने कहा कि कुछ कट्टरपंथी लोग मुसलमानों को भड़का रहे हैं।
ये भी पढ़ें – प्यार के रिश्ते में प्रेमी ने खड़ी कर दी थी दहेज़ की दीवार,रिश्ता टूटा तो सहन न कर सकी प्रेमिका


पाकिस्तान मामले पर स्वामी ने कहा कि सरकार को बलूचिस्तान बकतुनिस्तान व सिंध पर मानवाधिकार सेंटर खोलना चाहिए और इसकी सारी रिपोर्ट बनाकर यू एन में बात रखनी चाहिए ,उसके बाद सेना के द्वारा पाकिस्तान के चार टुकड़े ही आखिरी फैसला है। देश में आई आर्थिक मंदी पर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि मनमोहन सिंह भले ही अर्थशास्त्री हैं लेकिन गूंगे हैं |वह एक अनपढ़ महिला के सामने सर झुका के खड़े रहते थे |अब ज्ञान होना न होना व्यर्थ है।वही अपने ही पार्टी के वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर भी टिप्पणी करने से स्वामी नहीं चूके। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री को अर्थशास्त्र का ज्ञान नहीं है हालांकि उनका कोई कसूर नहीं है उनका सब्जेक्ट कभी अर्थशास्त्र नहीं रहा। स्वामी आज दो दिवसीय दौरे पर अयोध्या में है और वह कल 15 सितंबर को अयोध्या के मंदिर में हवन पूजन कर अपना जन्मदिन मनाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो