scriptराम मंदिर के सामने नमाज पढ़ते संदिग्ध गिरफ्तार | Suspect arrested in front of Ram temple | Patrika News

राम मंदिर के सामने नमाज पढ़ते संदिग्ध गिरफ्तार

locationअयोध्याPublished: Feb 15, 2020 06:00:46 pm

Submitted by:

Satya Prakash

रामजन्मभूमि परिसर जाने के प्रयास में संदिग्ध बिहार का मोतिहर रहमान गिरफ्तार पूछताछ में जुटी खुफिया एजेंसियां

राम मंदिर के सामने नमाज पढ़ते संदिग्ध गिरफ्तार

राम मंदिर के सामने नमाज पढ़ते संदिग्ध गिरफ्तार

अयोध्या : रामजन्मभूमि परिसर में जाने के प्रयास में संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह संदिग्ध व्यक्ति मोतिहार रहमान बिहार का रहने वाला है।जिससे रामजन्मभूमि थाना में पूछताछ की जा रही है।
राम मंदिर के पक्ष में फैसला आने के बाद रामजन्मभूमि की सुरक्षा को लेकर बेहद खासा ख्याल रखा जा रहा है। और राम जन्मभूमि परिसर में जाने के पहले कई सुरक्षा प्वाइंटों से जांच पड़ताल के बाद ही अंदर प्रवेश मिलता है आज दूसरी पाली में दर्शन का मार्ग खुलते ही रामजन्मभूमि चेकिंग पॉइंट वन पर लगे दर्शनार्थियों के बीच मोतिहर रहमान परिसर में जाने का प्रयास किया लेकिन चेकिंग पर मौजूद सुरक्षाबलों ने संदिग्ध देखते हुए रोक दिया जहां व्यक्ति बैठकर नमाज पढ़ने लगा आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे तत्काल हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू की पूछताछ के दौरान संदिग्ध व्यक्ति ने अपना परिचय देते हुए नाम मोतिहार रहमान पुत्र अबुल कलाम वार्ड नंबर 3 ग्राम समस्तीपुर पोस्ट सिमरी जिला सरसा बिहार बताया। वहीं बताया कि दिल्ली के लालकिला में सुरक्षा के गार्डों द्वारा नमाज नहीं पड़ने दिया गया जिसको लेकर आज रामजन्मभूमि में भगवान रामलला को शिकायत करने आया हूं। लेकिन सुरक्षा के गार्डों ने नहीं जाने दिया अब वापस दिल्ली जाऊंगा। वहीं पकड़े गए संदिग्ध व्यक्ति से थाना राम जन्मभूमि में पूछताछ की जा रही है वही खुफिया एजेंसियां भी संदिग्ध व्यक्ति को लेकर उसके निवास स्थान बिहार से संपर्क कर जांच पड़ताल कर रही है।
अयोध्या सीओ अमर सिंह के मुताबिक बिहार का रहने वाला या व्यक्ति रामजन्मभूमि परिसर के निकट अमवा मंदिर के पास नमाज अदा कर रहा था तभी रेड जोन की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों ने व्यक्ति को देखते ही संदिग्ध के तहत हिरासत में ले लिया खिराला भी उस व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है वही बताया कि अभी तक पूछताछ में अनसाउंड माइंड लग रहा है लेकिन अभी उसे पूछा कि जारी है उसके परिवार से भी संपर्क साधा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो